Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

अल सुबह से दोेपहर तक लगी रही बारिश की झड़ी, कई गांवो मे अच्छी बरसात,

Bap New s:  बाप क्षेत्र में बीते कई दिनों से मौसम में उतार चढ़ाव आ रहा है। कभी आंधी तो कभी बरसात का क्रम बना हुआ हैं। बरसात से आमजन को गर्मी ...


Bap News: बाप क्षेत्र में बीते कई दिनों से मौसम में उतार चढ़ाव आ रहा है। कभी आंधी तो कभी बरसात का क्रम बना हुआ हैं। बरसात से आमजन को गर्मी से काफी राहत मिल गई है। शुक्रवार सुबह पांच बजे ही काली घटाएं छा गई थी। 
बिजली चमकने के साथ तेज गर्जना हो रही थी। इस बीच आंधी आ गई, जिससे बादल एक बारगी बिखर गए। आधा घंटे बाद फिर काली घटाएं छाने से शुरू हुई हल्की बरसात का दौर रूक रूक कर दोपहर तक जारी रहा। तहसील कार्यालय में 3 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। बरसात से मौसम सुहावना हाे गया। खिदरत, करणीनगर सहित आसपास के गांवो में भी अच्छी बरसात हुई। श्रवण खीचड़ ने बताया कि बरसात से खेतो में पानी की आवक हुई है। 

टिड्डियों की वजह से किसान बुआई करने से कतरा रहे हैं। किसानों ने बताया कि खिदरत व आसपास के क्षेत्र में कई दिनों से टिड्डियों पड़ाव डाला हुआ हैं। किसान नेता भंवरलाल खिलेरी ने बताया कि सोनलपुरा, अनोपनगर, झड़ासर, रामनगर, राणेरी, टेपू, पदमेत नगर, कानासर आदि गांवो में मध्यम से तेज बरसात हुई। कई खेत पानी से लबालब हो गए। बच्चों ने भी बरसात में नहाने का पुरा लुत्फ उठाया। खिलेरी ने बताया कि मौसम ने साथ दिया तो आगामी दिनो में खेतो में हलचल शुरू हो जाएगी।   

No comments