Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

फलोदी : कोरोना पाॅजिटिव चार मरीज और मिले, 64 लोगों के लिये सैंपल

Bap New s: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर नगर पालिका क्षेत्र में शुक्रवार को कोरोना के चार पाॅजिटिव मरीज और मिले है,पिछले चार दिन में पालिका क्षेत...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर नगर पालिका क्षेत्र में शुक्रवार को कोरोना के चार पाॅजिटिव मरीज और मिले है,पिछले चार दिन में पालिका क्षेत्र में अब तक कोरोना पाॅजिटिव के 7 मिल चुके है। शुक्रवार को मिले चार पाॅजिटिव मरीजों में दो महिला तथा दो पुरूष शामिल है। जिनको शुक्रवार को ही जोधपुर बोरानाडा तथा एम्स में स्थित वेलनेंस सेंटर पर भेज दिया गया है। इससे पहले 2 जून को कस्बे के व्यास स्ट्रीट तथा उम्मेदपुरा क्षेत्र में एक साथ तीन मरीज मिले थे। उनमें से एक महिला तथा एक पुरूष को जोधपुर भेजा गया था। एक छोटी बच्ची को होम क्वारेंटाइन किया गया था। 
शुक्रवार को मिले चार पाॅजिटिव मरीज पहले मिले मरीजों के परिवार से ही है। उप जिला प्रशासन फलोदी एवं सीएमएचओ जोधपुर के आदेशानुसार शुक्रवार को फलोदी के उच्च माध्यमिक विद्यालय में 64 प्रवासी नागरिकों तथा पाॅजिटिव मरीजों की सम्पर्क हिस्ट्री में आने वाले लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिये जोधपुर भेजे गये है। सैंपलिंग कार्य में फलोदी बीसीएमएचओ डाॅ. राजेश कुमार सुथार, डाॅ.हेमंत कुमार, वासुदेव सोनी, हिमांशु आसदेव तथा राजेश शर्मा आदि ने उपस्थित रहकर सहयोग किया। वही दूसरी तरफ शुक्रवार को तहसीलदार, नायब तहसीलदार, ईओ फलोदी, थानाधिकारी फलोदी के नेतृत्व में सामूहिक अभियान चलाकर कस्बे में बगैर फेस मास्क लगाये घूमने वालो तथा सोशल डिस्टेंसिंग की समुचित पालना नही करने वालो से जुर्माना वसूला गया है।
फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट 

No comments