Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

सहज संस्थान ने ग्रामीणों को बांटी खाद्यान सामग्री एवं फेस मास्क

  Bap New s:  सहज संस्थान खीचन एवं विक्टर ग्रीन एनर्जी लिमिटेड के सहयोग से रविवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिये नूरे की भुर्ज, भड़ला तथा ...

 Bap News: सहज संस्थान खीचन एवं विक्टर ग्रीन एनर्जी लिमिटेड के सहयोग से रविवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिये नूरे की भुर्ज, भड़ला तथा कानासर ग्राम पंचायत में 100 जरूरतमंद परिवारों को खाधान सामग्री के पैकेट, फेस मास्क तथा साबुन उपलब्ध करवाया गया।

इस दौरान ग्रामीणों को कोरोना वायरस के लक्षण तथा उससे बचाव के बारें में सभी आवश्यक जानकारी दी गई। ग्रामीणों को फेस मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित करने, समय-समय पर साबुन से हाथ होने के बारे में भी जागरूक किया गया। इस अवसर पर विक्टर ग्रीन एनर्जी लिमिटेड अशोक प्रजापत, रामस्नेही प्रजापत, अशोक शर्मा, कमल भाटी, संस्थान के सचिव रविंद्रपाल सिंह चौधरी आदि ने उपस्थित रहकर सहयोग किया।

र्मी में ड्यूटी कर रहे जवानों को पिलाई नमकीन छाछ
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर विभिन्न गली-मौहल्लों तथा चौराहो पर कोरोना वायरस से बचाव के लिये चल रहे लाॅकडाउन में सेवाये देने वाले पुलिस, आरएसी तथा होमगार्ड के जवानों को रविवार को एलआईसी फलोदी के विकास अधिकारी एवं सोशल एक्टिविस्ट मुकेश कुमार चौहान ने नमकीन छाछ पिलाकर उनको सेवा कार्य को सैल्यूट किया। चौहान ने नागौर चौराहा, जोधपुर चौराहा, राईका बाग, मलार रोड चौराहा, अम्बेडकर सर्किल, जयनारायण व्यास सर्किल पर जाकर जवानों को नमकीन छाछ पिलाई।
उल्लेखनीय है कि सोशल एक्टिविस्ट मुकेश कुमार चौहान पिछले लंबे समय से कोरोना वाॅरियर्स की सेवा में जुटे हुये है।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments