Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जूती एवं चर्म कामगारों के लिये राहत पैकेज की मांग

Bap New s:  फलोदी कस्बे के सोशल एक्टिविस्ट एंव कांग्रेस नेता चन्द्रशेखर कन्नौजिया एवं प्रदेश प्रभारी भरत आसेरी ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख...

Bap News: फलोदी कस्बे के सोशल एक्टिविस्ट एंव कांग्रेस नेता चन्द्रशेखर कन्नौजिया एवं प्रदेश प्रभारी भरत आसेरी ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन फलोदी तहसीलदार निरभाराम कोडेचा को सौंपकर फलोदी कस्बे सहित पश्चिमी राजस्थान में जूती बनाने तथा चमड़े का कार्य करने वाले मोची-जीनगर समाज के लोगों के लिये  आर्थिक पैकेज जारी करने की मांग की है। 

कन्नौजिया ने ज्ञापन में बताया कि लाॅकडाउन के चलते आर्थिक संकट एवं बेरोजगारी का सामना कर रहे है। जीनगर समाज के लोगो के लिये आर्थिक पैकेज जारी किया जाना चाहिये ताकि इन विषम परिस्थितियों में उनको संबल मिले। कन्नौजिया ने बताया कि दो महिने की अवधि में सीजन का अधिकांश समय लाॅकडाउन में चला गया है, तथा आगामी एक-दो महिने तक कोरोना वायरस के चलते जूती तथा चर्म उधोग क्षेत्र में परिस्थितियां सामान्य नही होने वाली है। इसलिए इस क्षेत्र में काम करने वाले हजारों लोगों के लिये आर्थिक पैकेज जारी किया जाना चाहिये। ज्ञापन में बिना ब्याज ॠण उपलब्ध करवाने, चार महिने तक का बिजली बिल माफ करने तथा पूर्व में दिये गये ॠण को माफ करने की मांग भी गई है। 

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments