Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जलदाय विभाग में रिक्त पदों को भरने की मांग

Bap New s:  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित जलदाय विभाग में रिक्त पदों को भरने की मांग को लेकर शुक्रवार को राजस्थान पेंशनर समाज फलोदी के अध्य...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित जलदाय विभाग में रिक्त पदों को भरने की मांग को लेकर शुक्रवार को राजस्थान पेंशनर समाज फलोदी के अध्यक्ष जयकृष्ण थानवी ने जन स्वास्थ्य विभाग अभियांत्रिक विभाग के केबीनेट मंत्री डाॅ.बीडी कल्ला को ज्ञापन भेजा है। 
थानवी ने ज्ञापन में बताया कि फलोदी उपखंड पीएचईडी कार्यालय में रिक्त पदों के चलते केशव नगर सहित विभिन्न स्थानों पर पेयजल की आपूर्ति बुरी तरह से बिगड़ी हुई है। लोगों को प्रत्येक महिने में 2 से 3 हजार रुपये पानी के टैंकरो पर खर्च करने पड़ रहे है। केशव नगर में पानी के ओवर हैड टैंक के पास तो हालात और भी विकट है। पिछले लंबे समय से विभागीय अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद पेजयल की आपूर्ति सुचारू नही हो रही है, जिसके चलते क्षेत्र के लोगो में रोष व्याप्त है।


प्रवासी नागरिकों एवं अन्य कामगारों को दिये जायेंगे गेंहू
फलोदी उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना वायरस के चलते बाहरी क्षेत्र से आने वाले सभी नागरिकों तथा अन्य कामगारों केंद्र सरकार द्वारा प्रति यूनिट पांच-पांच किलोग्राम गेहूं सार्वजनिक वितरण प्रणाली की दुकानों पर से दिया जायेगा। 
जिसके लिये सूचिया बनाने का कार्य अंतिम दौर में है तथा आगामी 4-5 दिन में गेहूं वितरण का कार्य शुरू कर दिया जायेगा। इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा ने बताया कि स्थानीय कामगारों में नाई, धोबी, मोची, लौहार, बैंड वाले, सुथार, जूते पाॅलिश करने वाले, घरेलू काम करने वाले, ट्रक ड्राइवर, पूजा-अर्चना करने वाले,  सोने-चांदी तथा ज्वैलर्स का कार्य करने वाले,सिनेमा हाॅल तथा कोचिंग सेंटर में काम करने वाले, पंचर बनाने वाले, सभी लोक कलाकार, रंगाई एवं पुताई करने वाले, फूल बेचने सहित अन्य जरूरतमंद परिवारों को गेहूं दिया जायेगा।
फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments