Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नया फिल्टर प्लांट शुरू करने तथा पेयजल की आपूर्ति सुचारू करने की मांग

Bap New s:   भाजपा जनता पार्टी फलोदी शहर मंडल के अध्यक्ष दिलीप शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को भाजपा पार्षदों ने फलोदी शहर के लिये बनाये गय...

Bap News:  भाजपा जनता पार्टी फलोदी शहर मंडल के अध्यक्ष दिलीप शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को भाजपा पार्षदों ने फलोदी शहर के लिये बनाये गये नव निर्मित फिल्टर प्लांट को शुरू करने तथा शहर के विभिन्न गली-मौहल्लों में लंबे समय से व्याप्त पेयजल समस्या का समाधान करने की मांग की को लेकर जलदाय विभाग फलोदी के अधिषाशी अभियंता संजय माथुर को ज्ञापन सौंपा है।

इस अवसर पर पार्षद रमेश थानवी, श्रीमती मनीषा छंगाणी, चतुर्भुज सोनी, मुरली मनोहर गुचिया, जीतू पुरोहित, गरिमा पुरोहित, श्रीमती मंजू मेघवाल, मुकेश प्रजापत, हर्ष कोठारी, जगदीश माली, हरीश छंगाणी,  गोपाल मेघवाल आदि उपस्थित थे। भाजपा अध्यक्ष एवं पार्षदों ने अधिषाशी अभियंता को बताया कि भीषण गर्मी के इस दौर में शहर के दर्जनों मौहल्लों में पानी की भारी किल्लत चल रही है। लोग पेजयल के लिये परेशान हो रहे है। इस दौरान पार्षदों ने शिवसर घाटी गोपा रोड पर विभाग द्वारा नव निर्मित फिल्टर प्लांट को भी शीघ्र शुरू करने की मांग की है। अधिषाशी अभियंता संजय माथुर ने बताया कि लाॅकडाउन के चलते फिल्टर प्लांट के लिये कुछ सामान मौके पर नही पहुंच पाया अब आगामी एक सप्ताह में आवश्यक पाईप पहुंच जायेंगे उसके बाद फिल्टर प्लांट को शुरू कर दिया जायेगा। 

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments