Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पीएम के पैकेज पर राजस्थान में विशेष माॅनिटरिंग की जरूरत- पालीवाल

Bap New s:  भारतीय जनता पार्टी फलोदी के जिलाध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल छीला ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते लागू किये गये लाॅकडाउन में देश के औ...

Bap News: भारतीय जनता पार्टी फलोदी के जिलाध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल छीला ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते लागू किये गये लाॅकडाउन में देश के औधोगिक क्षेत्र तथा विभिन्न वर्गो के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज जारी करके सभी को आर्थिक राहत प्रदान की है। 

पालीवाल ने बताया कि पीएम द्वारा घोषित राहत पैकेज में देश के गरीबों, मजदूरों, किसानों,  महिलाओं, नरेगा श्रमिको, दिहाड़ी श्रमिकों, जन धन खाता धारकों तथा उधमियों सहित सभी वर्गो का विशेष ध्यान रखा गया है। यह पैकेज देश की अर्थ व्यवस्था के लिये मील का पत्थर साबित होगा। आपने कहा कि इस पैकेज की क्रियान्वयन को लेकर राजस्थान में विशेष माॅनिटरिंग की जरूरत है, ताकि इस पैकेज का लाभ सभी को मिल सके।  पालीवाल ने राज्य सरकार से मांग की है राज्य में सभी तरह के विधुत उपभोक्ताओं को दो माह का बिल माफ करे तथा अगले एक वर्ष तक स्थाई शुल्क सहित अन्य शुल्क बिल में ना जोड़े जाये तथा रीको द्वारा आगामी एक साल तक के लिये सभी प्रकार के चार्जेज माफ किये जाने चाहये।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments