Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शिक्षकों ने अपने साथी शिक्षक के परिवार के लिये जुटाया आर्थिक सहयोग

Bap New s:  फलोदी राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के आह्वान पर शनिवार को सैकड़ो शिक्षको ने सोशल मीडिया पर जोरदार मुहिम चलाकर पिछले दिनों  सड़क...

Bap News: फलोदी राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के आह्वान पर शनिवार को सैकड़ो शिक्षको ने सोशल मीडिया पर जोरदार मुहिम चलाकर पिछले दिनों  सड़क हादसे में जान गवाने वाले अपने शिक्षक साथी के परिवार की मदद के लिये सवा दो लाख रुपये का आर्थिक सहयोग जुटाया तथा स्वर्गीय शिक्षक विकास शर्मा की पत्नि संतोष देवी के खाते में ऑनलाइन जमा करवाया।
शिक्षक संघ के विभाग संगठन मंत्री रामनानायण विश्नोई ने बताया कि जयपुर निवासी स्वर्गीय शर्मा अपने परिवार का एक मात्र सहारा थे। उनके निधन से उनके परिवार को भारी सदमा पहुंचा है। राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के आह्वान पर शनिवार को फलोदी, बाप, लोहावट, बापिणी तथा सीकर,  चुरू, जयपुर, राजसंमद आदि जिलो से भी सहयोग जुटाया गया है। 
शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अरूण कुमार व्यास, मंत्री हरिराम गोदारा, जेठाराम आदि ने सभी शिक्षको से सहयोग की अपील की है। राजसंमद जिले से सुश्री सरिता चौधरी भी आर्थिक सहयोग की मुहिम चला रही है। इसी प्रकार राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ उप शाखा फलोदी के सभाध्यक्ष रेंवतलाल मेघवाल ने भी सभी शिक्षको से स्वर्गीय शर्मा के परिवार की आर्थिक मदद करने की पुरजोर अपील की है। स्वर्गीय विकास शर्मा फलोदी पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत बीठड़ी में लाखाराम की ढाणी प्राथमिक विद्यालय में पदस्थापित थे। पिछले दिनों उनका मकराना के पास कचौलिया गांव में सड़क हादसे में निधन हो गया था।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments