Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

562 काश्तकार अनुदान राशि के लिए जमा करवाएं आवश्यक कागजात

Bap New s:  बाप तहसील क्षेत्र में 562 किसान आदान अनुदान राशि से अभी भी वंचित हैं। ऐसे किसानों से राजस्व विभाग ने आवश्यक कागजात पटवारी, आरआई...

Bap News: बाप तहसील क्षेत्र में 562 किसान आदान अनुदान राशि से अभी भी वंचित हैं। ऐसे किसानों से राजस्व विभाग ने आवश्यक कागजात पटवारी, आरआई या नायब तहसीलदार को जमा करवाने को कहा हैं।

 तहसीलदार हुकमीचंद ने बताया कि बाप तहसील क्षेत्र में बैकर्स रिटर्न चैक करेक्शन के लिए 267 तथा संवत 2074 बजट मांग के लिए 295 काश्तकारों का आदान अनुदान का भुगतान शेष हैं। उन्होने बताया कि जिन किसानों ने करेक्शन आज दिनांक तक जमा नहीं करवाएं वे खाता संख्या/आधार कार्ड एवं करेक्शन सूची प्राप्त नहीं होने से 15 मई तक आदान अनुदान की राशि का भुगतान शेष हैं। उक्त सूची में अंकित काश्तकार 24 मई तक सुबह 10 बजे तक अपने संबधित पटवारी, आरआई या संबधित नायब तहसीलदार को भुगतान प्राप्त करने के लिए आवश्यक दस्तावेज आधार कार्ड व बैंक खाता की पासबुक की फोटो कॉपी मय प्रार्थना पत्र के साथ प्रस्तुत करें। इसके अभाव में काश्तकाराें को भुगतान संभव नहीं होगा। तहसीलदार ने सभी पटवारियों को भी अपने हल्का क्षेत्र क्षेत्र के संबधित काश्तकारों से समन्वय स्थापित कर दस्तावेज जमा करवाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होने बताया कि 25 मई के बाद बकाया राशि राजकोष में जमा करवा दी जाएगी। 

No comments