Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कर्मचारियों के लिये घोषित प्रोत्साहन राशि देने की मांग

Bap New s:  राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन जयपुर के प्रदेश समंवयक एसपी चांडा ने फलोदी राजकीय चिकित्सालय में कोरोना महामारी में ड्यूटी देने वाले...


Bap News: राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन जयपुर के प्रदेश समंवयक एसपी चांडा ने फलोदी राजकीय चिकित्सालय में कोरोना महामारी में ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों को राज्य सरकार द्वारा घोषित एकमुश्त प्रोत्साहन राशि शीघ्र देने की मांग की है। इस संबंध में शनिवार को राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन जयपुर के प्रदेश संयोजक एसपी चांडा ने सीएमएचओ जोधपुर को ज्ञापन भेजा है।
चांडा ने बताया कि कि मार्च माह के महीने में सरकार द्वारा उपरोक्त राशि का आवंटन फलोदी चिकित्सालय को कर दिया गया था, परंतु फलोदी चिकित्सालय प्रशासन की उदासीनता के चलते यह बजट लेप्स हो गया है । तथा पुनःबजट आवंटन करवाने में फलोदी अस्पताल प्रशासन अभी तक असफल रहा है। जिसके चलते सभी कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। फलोदी अस्पताल में पदस्थापित अन्य कर्मचारियों ने भी इस सम्बंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जोधपुर को पत्र भेजकर प्रोत्साहन राशि का भुगतान अविलंब करवाने की मांग की है। चांडा ने बताया कि इस संबंध में दो बार चिकित्सालय की पीएमओ को अवगत करवाया जा चुका है।


फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट