Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

थाने के आगे पीड़ित परिवारों का धरना 21वें दिन भी जारी

धरने पर बैठे पीड़ित Bap New s:  फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत बावड़ी कला में पिछले दो माह से लगातार दलित समुदाय के लोग...

धरने पर बैठे पीड़ित

Bap News: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत बावड़ी कला में पिछले दो माह से लगातार दलित समुदाय के लोगों पर हो रहे अन्याय- अत्याचार के मामलों में सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने, षडयंत्र के मुख्य आरोपी सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार, हमले में प्रयुक्त वाहनों को जब्त करने की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों द्वारा फलोदी पुलिस थाने के आगे दिया जा रहा धरना मंगलवार को 21वें दिन भी जारी रहा। 
फलोदी थाने के आगे चल रहे धरने पर शनिवार को टोपणराण,  नखताराम, सुमेराराम, जगदीशराम, आईदानराम, अमृतलाल, गणपतराम,  अर्जुनराम, मूलीदेवी, मूलीदेवी, भंवरी देवी, शांति मेघवाल सहित अन्य पीड़ित लोग बैठे। पीड़ित पक्ष के सदस्य देऊराम मेघवाल ने बताया कि बावड़ी कला गांव में दलित समुदाय के साथ घर में घुसकर मारपीट करने, महिलाओं की लज्जा भंग करने, रात में सामूहिक हमला करने की चार  वारदातों योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया है। इस सभी वारदातों में बावड़ी कला के सरपंच भैरूसिंह राजपुरोहित तथा उनके समर्थकों की मुख्य भूमिका रही है। पीड़ित पक्ष ने शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, आईजी, जिला कलक्टर, पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण को भिजवायें ज्ञापन में सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। मामलें की जांच पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण कार्यालय के डिप्टी एसपी भंवरलाल सीरवी कर रहे है।


फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट