Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

काजरी कर्मचारी की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

Bap News:  जोधपुर जिले के खेड़ापा थाना क्षेत्र के भटकोरिया गांव में काजरी कर्मचारी डूंगरराम की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्...


Bap News: जोधपुर जिले के खेड़ापा थाना क्षेत्र के भटकोरिया गांव में काजरी कर्मचारी डूंगरराम की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक जोधपुर (ग्रामीण) राहुल बारहठ ने बताया कि 18 अप्रैल की सुबह को पुलिस थाना खेड़ापा क्षेत्र के भटकोरिया गांव में डूगरराम पुत्र सताराम जाति मेघवाल निवासी पातो की बासनी की जमीनी विवाद को लेकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। 
घटना को लेकर सामाजिक संगठनो द्वारा रोष प्रकट करते हुए धरना प्रदर्शन की कोशिश की गई। लॉकडाउन एवं घटना की गम्भीरता को देखते हुए हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण रघुनाथ गर्ग, उप अधीक्षक पुलिस वृत भोपालगढ धर्मेंद्र डूकिया के निर्देशन में खेड़ापा थानाधिकारी केशाराम के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। मंगलवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी भगवानसिंह उर्फ भगसिंह पुत्र देवीसिंह जाति राजपुत निवासी भटकोरिया एवं अर्जुनराम पुत्र मानाराम जाति देवासी निवासी भटकोरिया को गिरफ्तार कर लिया। 

गठित टीम में थानाधिकारी केशाराम, एएसआई जगदीश, हैड कांस्टेबल बलराम, कांस्टेबल पांचाराम, रामूराम, राकेश, रामकिशोर ताडा, भंवरलाल, राजेन्द्र, रिद्धकरण, महिपाल लेगा, गणपतराम, नेमाराम सीरवी, ओमप्रकाश जाखड़, नैनाराम जाखड़, महीपाल डूडी, चालक जब्बरपुरी शामिल थे। 

No comments