Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

संवेदनशील क्षेत्र में ड्यूटी करते हुये मनाई शादी की सालगिरह

Bap News:  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर मालियों का बास निवासी होम गार्ड जवान खुशालचंद माली ने बुधवार को जोधपुर जिला मुख्यालय पर कोरोना की दृष्टि ...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर मालियों का बास निवासी होम गार्ड जवान खुशालचंद माली ने बुधवार को जोधपुर जिला मुख्यालय पर कोरोना की दृष्टि से सबसे संवेदनशील क्षेत्र नागौरी गेट क्षेत्र में ड्यूटी करते हुये मनाई तथा अपनी अर्द्धांगिनी श्रीमती मीना माली को विडियो काॅल करके शादी की सालगिरह की शुभकामनायें दी।
फलोदी निवासी खुशालचंद माली अभी अपने होम गार्ड जवानों के साथ जोधपुर जिला मुख्यालय पर संवेदनशील क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे है। होमगार्ड बल में सेवा देने के अलावा खुशालचंद माली निकटवर्ती देचू तहसील मुख्यालय पर स्थित एक निजी महाविद्यालय में विद्यार्थियों को शिक्षण कार्य भी करवा रहे है।
जरूरत होने पर वे होमगार्ड के तौर पर सेवायें देने के लिये सदैव तत्पर रहते है। माली के साथ जोधपुर में ड्यूटी दे रहे फलोदी होमगार्ड के अध्यक्ष मूलचंद सैन, भगाराम मेघवाल, ताराराम, मुरली मनोहर, आसुराम आदि ने उनको शुभकामनायें दी। उल्लेखनीय है कि अपनी शादी की पहली सालगिरह पर भी खुशालचंद माली सीकर जिले में लोकसभा चुनाव की ड्यूटी को अंजाम दे रहे थे।

No comments