Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

चिकित्सालय में कार्मिकों को भेंट किये फेस सील्ड

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय चिकित्सालय में बुधवार को सेवा भारती फलोदी के  तत्वावधान में सभी डॉक्टर्स, नर्सेज, पैरा मेडिक...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय चिकित्सालय में बुधवार को सेवा भारती फलोदी के  तत्वावधान में सभी डॉक्टर्स, नर्सेज, पैरा मेडिकल स्टाफ तथा सफाई कर्मचारियों को उच्च स्तरीय फेस सील्ड वितरित किये गये। 
इस अवसर पर राजकीय चिकित्सालय की पीएमओ डॉ.मधु शर्मा सहित अन्य डाॅक्टर्स तथा नर्सिंगकर्मी भी उपस्थित थे। सेवा भारती फलोदी के कंवरलाल डोयल, विजय पालीवाल, अश्विनी कुमार जोशी, अशोक विश्नोई,  तेजप्रकाश, अशोक कुमावत, जयराम गज्जा भी उपस्थित रहे। इस फेस सील्ड के उपयोग से चिकित्सालय में कार्मिकों को कोरोना संकमण का खतरा बिल्कुल नही रहेगा। सेवा भारती द्वारा 101 फेस सील्ड वितरित किये गये है। अंत में चिकित्सालय फलोदी की पीएमओ डाॅ.मधु शर्मा ने सेवा भारती फलोदी का आभार व्यक्त किया।

राजकार्य में बाधा डालने तथा मारपीट करने के आरोपी गिरफ्तार
फलोदी थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत हिंडाल गोल गांव में गत 1 अप्रैल को राज कार्य में बाधा डालने तथा मारपीट करने के एक मामलें में गिरफ्तार किये गये तीन आरोपियों को फलोदी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उनको जेल भेजने के आदेश दिये गये है।थानाधिकारी फलोदी लक्ष्मण सिंह जाखड़ ने बताया कि पुलिस ने हिंडाल गोल मामले में अल्ताफ पुत्र मोहम्मद युसूफ,  इम्तियाज पुत्र हासम, रहमतुल्लाह पुत्र हनीफ खां निवासी हिंडाल गोल को  धारा 143,188,332,353 आईपीसी में आरोपी मानते हुये गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेजा है। इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर गिरधारीराम कर रहे है। इसी प्रकार खारा गांव में पिछले दिनों बाल विवाह के एक मामलें में विवाद होने पर घर में घुसकर महिलाओं तथा घर के अन्य सदस्यों से खुले आम मारपीट करने तथा उसका विडियो बनाकर वायरल करने के मामलें में भी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उनको जेल भेजने के आदेश दिये है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।इस मामलें की जांच सब इंस्पेक्टर अमृतलाल कर रहे है।

Bap News के लिए अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी की रिपोर्ट

No comments