Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

20 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त चूरा सहित एक गिरफ्तार, लग्जरी कार भी जप्त

Bap News:   बाप पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 20 किलो अवैध डोडा पोस्त का चूरा बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किय...


Bap News: बाप पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 20 किलो अवैध डोडा पोस्त का चूरा बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने परिवहन में प्रयुक्त एक लग्जरी कार भी जप्त की हैं। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बीती रात्रि में गश्त के दौरान सरहद नेवा गांव में नाकाबन्दी कर वाहनों को चैक किया जा रहा था। इसी दौरान एक स्विफट डिजायर कार नम्बर जीजे 12 सीडी 3830 आई, लेकिन चालक पुलिस नाकाबन्दी को देखकर कार वापिस घुमाकर भागने लगा। जिस पर थानाधिकारी मय जाप्ता द्वारा उसका पीछा कर उसे रूकवाकर दस्तयाब कर लिया। इस दौरान कार के खाली साईड में बैठा प्रेम विश्नोई, घनी झाडियों व अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। 

वीडियो देखें :- 20 किलो डोडापोस्त चूरा सहित एक गिरफ्तार, लग्जरी कार भी जप्त

           पुलिस ने चालक ओमप्रकाश को दस्तयाब कर गाडी की तलाशी ली तो गाडी की डिगी में 20 किलो डोडा पोस्त चूरा बरामद किया गया। जिस पर पुलिस ने ओमप्रकाश पुत्र जुगताराम जाति विश्नोई जाजूदा, निवासी कानासर गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के विरुद्ध धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच जाम्बा थानाधिकारी पुनमाराम को जांच सौंपी गई हैं। 

पुलिस ने बरामद की 35 लीटर अवैध शराब 
फलोदी पुलिस ने फलोदी- बीकानेर हाईवे पर भूरा बाबा मंदिर रोड पर हाईवे के किनारे स्थित एक होटल पर छापा मारकर स्प्रीट से निर्मित 35 लीटर अवैध शराब बरामद की है। एएसपी फलोदी लक्ष्मीनारायण शर्मा तथा डिप्टी एसपी पारस सोनी के निर्देशन में थानाधिकारी फलोदी लक्ष्मणसिंह जाखड़ के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल दमाराम जाट, सिपाही खुमाणाराम मेघवाल आदि की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस दौरान पुलिस ने मौके पर से आरोपी खेमाराम पुत्र अर्जुनराम जाति विश्नोई निवासी मोटाई को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया है। आरोपी को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिये गये है।

No comments