Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

पालघर में साधुओं की हत्या का मामला, सभी हमलावरो को गिरफ्तार करने की मांग

Bap News:     विश्व हिंदू परिषद ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब लिंचिंग में दो संतों की हत्या के मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने तथा स...

Bap News:  विश्व हिंदू परिषद ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब लिंचिंग में दो संतों की हत्या के मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने तथा सभी हमलावरो व इस हमले में साठ गांठ के अारोपी पुलिस कार्मियो को गिरफ्तार करने की मांग की है। विश्व हिंदू परिषद् व बजरंग दल प्रखंड बाप की ओर से इस संबंध में राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन गुरूवार को यहां उपखंड अधिकारी को दिया गया। ज्ञापन में कहा गया कि विगत कई वर्षो से लगातार हिंदू साधु व िंहदूवादी व्यक्तियों को एक वर्ग द्वारा निशाना बनाकर उनकी नृशंस हत्याएं की जा रही हैं। 

वीडियो देखें :- 20 किलो डोडापोस्त चूरा सहित एक गिरफ्तार, लग्जरी कार भी जप्त

महाराष्ट्र के पालघर में 16 अप्रैल 2020 को दो संतों की हत्या कर दी गई। लॉक डाउन के बाद भी वंहा संतो की गाड़ी पहुंचने से पहले सैकड़ो लोग माजुद थे। उपद्रवियो ने पुलिस की मौजुदगी में उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। विहिप ने इस कृत्य की घोर निंदा करते हुए संर्पूण घटनाक्रम की केंद्रीय जांच एजेंसी से निष्पक्ष जंाच करवा दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने, दोषी पुलिस कर्मियों को उनकी सेवा से बर्खास्त करने तथा उन पर हत्या की धाराएं व अन्य काननू सम्मत गंभीर धाराएं लगाकर जेल भेजने, हिंदु साधु व हिंदूवादी व्यक्तियों की सुरक्षा के लिए एडवाइजरी जारी करने की मांग की गई हैं। ज्ञापन सौंपते समय विश्व हिंदू परिषद्र प्रखंड बाप अध्यक्ष हीरालाल पालीवाल, अखेराज खत्री, रामचंद्र माली मौजुद थे। 

No comments