Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

सुरपुरा पंचायत क्षेत्र में पहुची मोबाइल मेडिकल वैन, 100 से अधिक लोगों का किया उपचार

Bap News:   मोबाइल मेडिकल वैन मंगलवार को सुरपुरा पंचायत क्षेत्र के सुरपुरा सहित रामपुरा, देवलगढ़ तथा रामचिमा नाडा गांवो में पहुंची। इस दौरा...


Bap News:  मोबाइल मेडिकल वैन मंगलवार को सुरपुरा पंचायत क्षेत्र के सुरपुरा सहित रामपुरा, देवलगढ़ तथा रामचिमा नाडा गांवो में पहुंची। इस दौरान लगाए गए स्वास्थ्य शिविर में 100 से अधिक मरीजों की जांच कर उपचार किया गया। साथ ही निशुल्क दवाईयां भी दी गई। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही ग्रामीणों ने उपखंड प्रशासन से सुरपुरा में मोबाइल मेडिकल वैन भिजवाने की मांग की थी। बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि सुरपुरा पंचायत क्षेत्र मे दो टीमे भेजी गई थी। टीम ने 112 मरीजों का उपचार कर दवाईयां दी।  प्रभारी चिकित्सक डॉ. दौलत कुमावत, डॉ. ओमप्रकाश विश्नोई जाम्बा, सुखराम विश्नोई, सुमित्रा आदि ने सेवाएं दी। 


पैदल वृद्ध मरीज को देखने उनके घर पहुंचे चिकित्सक
रेतीले टीलों के बीच स्थित राजस्व ग्राम रामचिमानाडा में सभी मरीजों को देखनें के बाद टीम प्रभारी कुमावत ने ने उपस्थित स्थानीय शिक्षकों से पूछा कि ऐसा कोई मरीज हैं जो यहां आ नहीं सकता। शिक्षक ने बताया कि दो उम्र दराज महिलाएं नहीं आ सकती। रेत होने की वजह से उनके घर गाड़ी जानें का रास्ता भी नहीं हैं। तब डाॅ. दौलत कुमावत पैदल चलकर उनके घर पहूंचे तथा उनका उपचार किया। ग्रामीणों की माने तो उनके गांव पहली बार चिकित्सको की टीम पहुंची हैं।

No comments