Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विद्यासागर स्कूल का वार्षिकोत्सव 5 मई को

  बाप न्यूज : रमन दर्जी |  बाप कस्बा स्थित विद्या सागर विद्यालय का वार्षिकोत्सव विद्यालय परिसर में रविवार को आयोजित होगा। संस्था प्रधान राज...

 

बाप न्यूज : रमन दर्जीबाप कस्बा स्थित विद्या सागर विद्यालय का वार्षिकोत्सव विद्यालय परिसर में रविवार को आयोजित होगा। संस्था प्रधान राजेश पालीवाल ने बताया की कार्यक्रम में रंगारंग व मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी। सत्र पर्यंत शैक्षणिक व सहशैक्षणिक गतिविधियों मे श्रेष्ठ रहे विद्यार्थियों को अतिथियों द्वारा प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया जायेगा।


साथ ही स्कूल के शिक्षकों का भी विद्यालय के विविध गतिविधियों में उल्लेखनीय  योगदान देने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा। विद्यालय के अष्टमी कक्षा के बच्चों का विदाई आशीर्वाद समारोह भी होगा। विद्यालय की ओर से प्रतीकात्मक पुरस्कार देकर सभी बच्चों को सम्मानित भी किया जाएगा। व्यवस्थापक कमलेश दैया ने बताया की तैयारी अंतिम चरण में है। और इस सत्र का परीक्षा परिणाम घोषित कर सभी अव्वल विद्यार्थियों  को पुरस्कृत किया जाएगा। विद्यालय की भावी योजनाओ व नवाचारों का प्रतिवेदन भी प्रस्तुत किया जाएगा। कार्यक्रम की मुख्य थीम सकारात्मक सोच के साथ निरंतर प्रयास करते हुए आगे बढ़ना है।