Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

समझाइस कर प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण

बाप न्यूज |  राजस्व विभाग ने शेखासर उप तहसील क्षेत्र में शुक्रवार को सरकारी भूमि पर हो रखे अवैध कब्जो को समझाइस से हटवा लिये है। तहसीलदार श...

बाप न्यूजराजस्व विभाग ने शेखासर उप तहसील क्षेत्र में शुक्रवार को सरकारी भूमि पर हो रखे अवैध कब्जो को समझाइस से हटवा लिये है। तहसीलदार शिव प्रसाद ने बताया कि उप तहसील शेखासर के राजस्व ग्राम अखाधना के खसरा नम्बर 269 में सरकारी भूमि पर किये गये अतिक्रमण की ग्रामीणो द्वारा शिकायत की गई थी।

अतिक्रमीयो के विरूद्ध धारा 91 के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय उप तहसीलदार शेखासर द्वारा बदेखली के आदेश जारी किये गये। उक्त आदेश की पालना में गुरूवार व शुक्रवार को बाप तहसीलदार शिवप्रसाद शर्मा, शेखासर नायब तहसीलदार रामेश्वरलाल, भूअ निरीक्षक ठाकुरदास भू.अ.निरीक्षक, पटवारी दिनेश विश्नोई मय पुलिस जाब्ता के मौके पर पहुंचे। अतिक्रमियो ने ग्राम अखाधना के खसरा नम्बर 269 में रकबा 55 बीघा सरकारी भूमि पर खूंटे व तारबन्दी कर अवैध कब्जा कर लिया था। जिसे समझाइस कर हटाया गया। साथ ही भविष्य में अतिक्रमण नही करने के लिए पाबन्द किया गया। तहसीलदार शर्मा ने बताया कि उप तहसील शेखासर के राजस्व ग्राम अमरपुरा के खसरा नम्बर 95 व 106 जो कि सरकारी भूमि है, पर किये गये अतिक्रमण को राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर के आदेश एवं जिला कलक्टर, फलौदी के निर्देश पर सोमवार को मय पुलिस जाब्ता के साथ हटाया जायेगा।