Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में रेल सुविधा विस्तार के लिए फलोदी विधायक विश्नोई ने रेल मंत्री को लिखा पत्र

इसी माह सांसद गजेंद्र सिंह के संभावित बाप दौरे में यही मांग ग्रामीण पुरजोर से रखेंगे बाप न्यूज |  बाप रेलवे स्टेशन पर रेल सुविधाओं के विस...


इसी माह सांसद गजेंद्र सिंह के संभावित बाप दौरे में यही मांग ग्रामीण पुरजोर से रखेंगे

बाप न्यूजबाप रेलवे स्टेशन पर रेल सुविधाओं के विस्तार को लेकर फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई ने भी रेल मंत्री अश्विनी कुमार, केंद्रीय जल संसाधन मंत्री सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत को पत्र भेजा। विधायक विश्नोई ने भेजे पत्र में बाप रेलवे स्टेशन पर आरक्षण खिड़की खोलने के साथ सभी दैनिक, साप्ताहिक रेल, 1 लीलण एक्सप्रेस जयपुर जैसलमेर दैनिक गाड़ी नम्बर 12468 व 2 लीलण एक्सप्रेस जैसलमेर से जयपुर दैनिक गाड़ी नम्बर 12467 तथा 3 जन्मभूमि एक्सप्रेस भावनगर से उधमपुर प्रत्येक रविवार गाड़ी नम्बर 19107 एवं 4 जन्मभूमि एक्सप्रेस उधमपुर से भावनगर प्रत्येक मंगलवार गाड़ी नम्बर 19108 के बाप स्टेशन पर ठहराव की मांग की है। बिश्नोई ने पत्र में बाप नगरपालिका क्षेत्र व सोलर हब का जिक्र करते हुए लिखा कि आसपास के 25 गावों के लोगों का अन्य प्रांतों में व्यापार के निमित आना जाना लगा रहता है। सोलर हब होने के कारण भी अन्य प्रांतों से लोगा आते जाते है। वर्तमान में बाप से गुजरने वाली दैनिक व साप्ताहिक ट्रेनों का ठहराव बाप में नही है। जिसके कारण इस क्षेत्र के लोगो को अन्य स्टेशनो पर उतरना पड़ता है। जिससे उन्हे समय के साथ आर्थिक नुकसान भी होता है। आरक्षण खिड़की भी नही होने से उन्हें 40 से 130 किलोमीटर दूर जाकर टिकिट बुक करवाने पड़ते है।

केंद्रीय शेखावत का बाप क्षेत्र का संभावित दौरा 13 को 

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का 13 मई को बाप आने का संभावित दौरा है। इस दौरान वे यहां पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बने वार्ड के लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता रेल सुविधा विस्तार की मांग उनके समक्ष पुर जोर से रखेंगे।