Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर विडिया बनाकर वायरल करने का आरेापी गिरफ्तार

बाप न्यूज |  बाप थाना क्षेत्र में एक गांव में नलकुप पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर विडियो बना वायरल करने के आरोपी को बाप पुलिस ने मामला द...

बाप न्यूजबाप थाना क्षेत्र में एक गांव में नलकुप पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर विडियो बना वायरल करने के आरोपी को बाप पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद दो दिन में गिरफ्तार कर लिया।  

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पीड़ित पिता ने बाप थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 28 फरवरी से 05 मार्च 2022 के बीच आरोपी ने उसकी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर अपने मोबाईल मे विडियो बनाया। इसके बाद उसे धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो विडियो वारयल कर दूंगा। उसके बाद कुछ दिन पहले आरोपी ने उसकी नाबालिग बच्ची को पुनः शारिरीक सम्बन्ध बनाने के लिये कहा तो नाबालिग ने मना कर दिया। इस पर आरोपी ने विडियो वायरल कर दिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीण एसपी ने थानाधिकारी बाप को अतिशीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी अकलेश कुमार शर्मा व वृताधिकारी वृत फलोदी रामकरणसिंह मलिण्डा के निकट सुपरविजन में बाप थानाधिकारी समरवीरसिंह आरोपी प्रकाश पुत्र जीवणराम बेलदार निवासी मेहेशो की ढाणी पुलिस थाना लाठी जिला जैसलमेर को प्रकरण दर्ज होने के दो दिन बाद ही दस्तयाब कर लिया। वृताधिकारी फलोदी रामकरणसिंह मलिण्डा द्वारा प्रकरण मे मुलजिम को गिरफ्तार कर अनुसन्धान किया जा रहा है। उक्त मुलजिम को गिरफ्तार करने में मुख्य भूमिका बाप थानाधिकारी समरवीरसिंह, सहायक उप निरीक्षक डूगरसिंह, हैड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल श्रीचन्द, रामस्वरूप, मांगीलाल, जगदीश, राजेश व मूलाराम की भूमिका सराहनीय रही हैै।