Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में दिनदहाड़े हुई चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार

बाप न्यूज |  बाप कस्बे में एक दुकान से दिनदहाड़े रूपयो से भरी थैली चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। थैली में करीब एक लाख रूपये नक...

बाप न्यूजबाप कस्बे में एक दुकान से दिनदहाड़े रूपयो से भरी थैली चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। थैली में करीब एक लाख रूपये नकद व लेने के आवश्यक कागजात व अन्य सरकारी कागजात थे। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि बाप निवासी सुरजमल पुत्र भीखुलाल जाति पालीवाल ने रिपोर्ट कराई थी कि 12 जनवरी काे करीबन 1 बजे अपनी दुकान का कलेक्शन जो करीब 95 हजार रूपये थे, जो कि क्रिम कलर की थैली में रखा हुआ था।

इसके अलावा थैली में बैंक डायरी आधार कार्ड, राशन कार्ड, आदि मूल कागजात भी रखे हुये थे। दोपहर में वह ग्राहकों को माल देने में लगा हुआ था, तभी एक युवक उसका ध्यान भटकने पर दुकान में गले के पास रखी वह थैली चुराकर भाग गया। रिपोर्ट दर्ज होने के ग्रामीण एसपी के निर्देश पर बाप पुलिस ने उक्त मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पर्वतराम पुत्र गोरधनरा ओढ निवासी टावरी वाला पुलिस थाना नोख को दस्तयाब कर लिया। पुलिस की पूछताछ में थैली चुराना स्वीकार करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से 93 हजार रूपये बरामद भी कर लिए। पुलिस आरोपी से चोरियो के बारे मे भी पुछताछ कर रही है। कार्यवाही टीम में थानधिकारी समरवीरसिंह, एसआई देवाराम, हैड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल श्रीचन्द, सजंय, हेतराम, मनोज कुमार आदि शामिल थे।