Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बबूल की झाड़िया काट रखी सड़क किनारे, बाइक व अन्य वाहन हो रहे पंचर

सड़क की पटरी भी कटी हुई, हादसे का शिकार हो रहे वाहन चालक बाप न्यूज |  बाप कस्बे में थाना परिसर की दीवार के पास से सेवाराम की ढाणी जाने वाल...


सड़क की पटरी भी कटी हुई, हादसे का शिकार हो रहे वाहन चालक

बाप न्यूजबाप कस्बे में थाना परिसर की दीवार के पास से सेवाराम की ढाणी जाने वाली सड़क पर बाइक व अन्य वाहन चालक इन दिनो बेहद परेशान है। बबूल की झाड़ियों की कांटे वाहनों को पंचर कर रहे है। इसके अलावा बरसात के दिनों में सडक पटरी की मिट्टी में कटाव आने से बह गई थी, जिससे वाहन हादसे का शिकार हो रहे है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी संबधित विभाग ध्यान नहीं दे रहा है।

पूर्व वार्डपंच ओमप्रकाश पालीवाल, रवि सहित कई ग्रामीणों ने बताया कि सेवाराम की ढाणी तक जाने वाली सड़क हाइवे से जुड़ी हुई है। इस सड़क मार्ग पर पाबूनाडा के पास करीब एक किमी तक सड़क किनारे बबूल की झाड़ियों काे काट कर रखा दिया है। झाड़ियों सूख जाने के बाद उसके कांटे सड़क पर फैलने लगे है। इस वजह से दुपहिया वाहन, ट्रेक्टर आदि वाहन पंचर हो रहे है। वाहन पंचर होने से वाहन चालक को काफी दिक्कतों काे सामना करना पड़ता है। इस मार्ग पर किसानों सहित आमजन का आना जाना लगा रहता है।

बरसात के दिनों में इसी सड़क मार्ग की पटरी कई जगह पर पानी से बह गई है। सड़क किनारे एक से डेढ़ फिट तक खाई सी पड़ गई है। दो वाहनों को क्रोस के समय से थोड़ी सी लापरवाही वाहन चालक को भारी पड़ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि इस संबध में संबधित विभाग के अधिकारियों को बताया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। ग्रामीणों उपखंड प्रशासन से सड़क मार्ग से बबूल की झाड़ियों को हटवाने, सड़क की पटरी ठीक करने के लिए संबधित विभाग के अधिकारियों को पाबंद करने की मांग की है।