Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ट्रेलर ने ट्रैक्टर को पीछे से मारी टक्कर, तीन घायल

बाप न्यूज़ | कस्बे के निकट एनएच 11 पर मॉडल स्कूल के सामने एक अनियंत्रित ट्रेलर ने आगे चल रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर सव...

बाप न्यूज़ | कस्बे के निकट एनएच 11 पर मॉडल स्कूल के सामने एक अनियंत्रित ट्रेलर ने आगे चल रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को बीकानेर रेफर कर दिया गया है। इनमें दो घायलों की हालत नाजुक बनी हुई थी।
जानकारी के अनुसार चुरू जिले के सरदार शहर निवासी रामस्वरूप, विनोद कुमार व संतलाल बाप में बिजली के खम्भे लगाने का कार्य करते है। शनिवार रात 9.30 बजे तीनो एक ट्रैक्टर पर बाप से कान सिंह की सिड स्थित 765 केवी जीएसएस जा रहे थे।
बाप से निकलते ही वे मॉडल स्कूल के पास पहुंचे तभी तेज व लापरवाही से ट्रेलर चला रहे चालक ने ट्रैक्टर को पीछे से चपेट में ले लिया। भीषण टक्कर में ट्रेलर भी पलट गया। ट्रैक्टर पलट कर काफी दूर तक घसीटा हुआ गया। हादसे में संतलाल ट्रैक्टर के नीचे दब गया था, जिसे हाइड्रो की मदद से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचे आईदान कुमावत, निर्मल, नरपत माली, मेहबूब सहित कई लोगो ने घायलों को बाप सीएचसी पहुंचाया। अस्पताल में डॉ. दौलत कुमावत, नर्सिंगकर्मी पुखराज पालीवाल, मरूधर बालोत, कमल कुमावत ने तीनों का प्राथमिक उपचार कर यंहा से रैफर किया।