Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विधायक विश्नोई ने की कई शोक सभाओं में शिरकत, सुने अभाव अभियोग

बाप न्यूज़ | फलौदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई गुरुवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे। विधायक ने ख़िदरत में अभाव अभियोग सुनते हुए कहा कि रा...

बाप न्यूज़
| फलौदी विधायक मास्टर पब्बाराम विश्नोई गुरुवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे। विधायक ने ख़िदरत में अभाव अभियोग सुनते हुए कहा कि राजस्थान सरकार अपने ही विधायको से घिरी हुई अंतिम सांसे ले रही है। पार्टी की गुटबाजी से प्रदेश का विकास रुका हुआ है। गांवो में कई परिवार विद्युत समस्या से जूझ रहे है। ढाणियों में बसे गरीब परिवार मजबूरी में आज भी चिमनी की रोशनी से अपना काम चला रहे है। रावलकी नाड़ी में 10 अनुसूचिति परिवार दीनदयाल विद्युत योजना में वंचित रह गए। इसी प्रकार सिवान्दी के 15 मेगवाल परिवार आज भी अपनो बच्चों को टीवी का सपना पूरा करवाने में दम लगाकर हार गए। सैकड़ो परिवार अभी तक रोशनी से वंचित है।
विधायक ने कहा कि गरीबो के घर रोशनी से कब चमकेंगे यह रामजी ही बता सकते। गांवों के स्कूल खाली पदों के कारण सुने पड़े है। हाल ही में यहां से टीचर स्थानांतरित होकर गए। उनके स्थान पर कोई नया टीचर नही लगाया जिससे बच्चों की पढाई प्रभावित हो रही है। सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाये बुरी तरह बिगड़ी है। मरीज निराश होकर मजबूरी में झोला छाप चिकित्सको के यहां इलाज करवाता है। कानून व्यवस्था बुरी तरह बिगड़ी हुई है। हत्या, लूटपाट, डकैती, चोरी, मादक पदार्थो की तस्करी आदि का ग्राफ बढ़ा है। सर्दी में भी बाप जैसे कस्बे में अनियमित जलापूर्ति दी जा रही है। गांवो के हालात और भी बुरे है। फसल खराबे से किसान चिंतित है। राज्य की निक्कमी सरकार की विदाई तय है। इसकी उल्टी गिनती शुरु हो गई है।
विधायक जोड़ में लालदीन फौजी के भाई मीरमोहम्मद के इंतकाल होने पर उनके निवास पहुचे तथा सांत्वना दी। बाप में राजू माली के भाई दलीचंद माली के पुत्र की अकस्मात निधन पर आयोजित शोक सभा में गए तथा शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया। नथमल व जिज्ञासु नाथ सुथार की माता के स्वर्गवास होने पर उनके घर पहुचे तथा शोक प्रकट किया। ताराचंद मोची के पिता बिहारीलाल के निधन पर ताराचंद से मिलकर दुख बाटा तथा ताराचन्द के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर हर प्रकार की मदद का आश्वासन दिया। वही माधाराम मेगवाल के सुपुत्र की कृषि कार्य करते मृत्यु होने पर परिजनों से मिले तथा सांत्वना दी। ख़िदरत निवासी कालूराम फौजी के भतीज हनुमान के खेत जाते वक्त दुर्घटना में मौत होने पर शोक सभा में पहुचे। बाप निवासी सांगीदान राठी के भाई आईदान के स्वर्गवास पर उनके परिजनों से मिले। इस दौरान भगवानाराम खोखा, सूरजमल सुथार, तुलसीराम सुथार, राधेश्याम सेन, लक्ष्मण राठी, चौधरी भाखर राम, धुडा राम, भजनाराम, सुल्तान खा, हाजी हमीद, हाजी गफूर, अशोक चाण्डक, बंशीलाल भठ्ठड, भंवर लाल सुथार, सुखदेव कुलरिया, जसराज, मानक लाल, चतुराराम, अखेराज सुथार, भोमराज माली, भंवरलाल, बाबूराम खानानी, अखेराज खत्री आदि मौजूद रहे।