Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

राष्ट्रधर्म से ऊंचा कोई धर्म नहीं, देश का हर बच्चा देश भक्त बने : महन्त प्रताप पूरी

बाप न्यूज़ | बीजेपी के वरिष्ठ नेता तारातरा मठ के संत महन्त प्रताप पूरी महाराज रविवार को बाप पहुंचे। महन्त प्रताप पूरी महाराज ने बाप स्थित हन...



बाप न्यूज़ | बीजेपी के वरिष्ठ नेता तारातरा मठ के संत महन्त प्रताप पूरी महाराज रविवार को बाप पहुंचे। महन्त प्रताप पूरी महाराज ने बाप स्थित हनुमान मंदिर में गो माता पर आए संकट को हरने के लिए प्रार्थना की। पुजारी मेघराज रामावत ने महंत प्रताप पूरी से पूजा अर्चना करवाई। भाजपा ओबीसी मोर्चा बाप द्वारा तिरंगा वितरण कार्यक्रम में बोलते महन्त ने कहा कि सब धर्म से उपर राष्ट्र धर्म है। इससे उपर कोई धर्म नही है। उन्होने कहा कि भारत का स्वर्णिम अवसर आ चुका है। स्वर्णिम अवसर बहुत बडी साधना से मिला है। इसकी साधना की है हमारे महापुरूषों ने। बलिदानियों ने और उसके बाद राष्ट्र चिंतको ने। संत ने कहा कि इस स्वर्णिम अवसर को भूलना नहीं है। आलस में गवाना नहीं है। हम सब को देश के साथ खड़़े रह करके इस स्वर्णिम अवसर को और आगे ले जाना है। 
संत ने कहा कि भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता नींव के पत्थर है। आज सब भार उन पर है। हम सब को नाज है। उन्होने कहा कि देश के हर बच्चे में देश के प्रति देश भक्ति का भाव होना चाहिए। उन्होने स्वाधीनता के अमृत महोत्सव पर कहा कि हर घर तिरंगा फहराकर हमे राष्ट्र भक्ति का परिचय देना है। 
75 वर्ष 15 अगस्त को देश की स्वाधीनता को हो जायेगे।  देश कुशल नेतृत्व के हाथों में है। प्रगति निरंतर कर रहा है। करणी सेना के सुरेंद्र सिंह, राज मथाई पूर्व सरपंच मदन सिंह, एडवोकेट रतन सिंह धोलिया ने भी सम्बोधन किया। 
महन्त प्रताप पूरी महाराज गायत्री मंदिर में गो सेवार्थ - गो हितार्थ पंडित विकास रामावत, पुरषोत्तम जोशी, पंकज जोशी के सानिध्य में मुख्य यजमान ओम प्रकाश राठी की उपस्थिति में चल रहे गायत्री यज्ञ, महामृत्युजंय जाप की पूर्णाहुति में भी उपस्थित हुए। महन्त ने मां गायत्री से प्रार्थना की कि गो माता को इस बीमारी से मुक्ति दिलाए। इस दौरान अधिवक्ता मदन गोपाल शर्मा, अधिवक्ता विजय तंवर, किशन लाल, इन्द्रराज कुमावत,  मुलसिंह मोडरडी, समंद्रसिंह, मोहनलाल भेया, महेश के पालीवाल, दामोदर मेहता, महेंद्र खत्री, जगदीश खत्री, सीताराम तंवर, मूलचन्द सारण, विजय कुमावत, भाजयूमों युवा मोर्चा अध्यक्ष मंगीलाल, राजेंद्र तंवर, मंगीलाल दर्जी, बबलू चावड़ा, विशाल कुमावत, देवेंद्र भाटी, भंवर लाल तंवर, रमेश प्रजापत, योगेश हिन्दू, गोपाल चाण्डक, जबरसिंह गुड़ा, मनोज लोहिया, श्याम राठी, रमेश सेन, अखेराज खत्री आदि मौजुद रहे। 
किया हर घर तिरंग अभियान का शुभारंभ -
महन्त ने पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओ को तिरंगा सुपुर्द कर संकल्प दिलवाया की हम देश के प्रधानमंत्री मोदीजी के आह्वान को हर घर तिरंगा पूरा करेगे। महन्त मालम सिंह की सिड्ड,  करणी सेना अध्यक्ष गोविंद सिंह भाटी के पिता के निधन पर शोक सभा में कानसिंह की सिड्डा, ठाकर प्रतापसिंह भाटी के भाई ठाकर हरिसिंह के स्वर्गवास पर आयोजित शोक सभा व प्रतापसिंह भाटी बावड़ी की पुत्र वधु के देहांत पर शोक संतृप्त परिजनों से मिले व दुख प्रकट किया।