Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ट्रैक्टर चोरी का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, चोरी हुआ ट्रैक्टर भी बरामद

बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने कस्बे से एक पखवाड़े पूर्व चोरी हुए ट्रैक्टर का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चोरी हुआ ट्रैक्टर ...


बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने कस्बे से एक पखवाड़े पूर्व चोरी हुए ट्रैक्टर का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चोरी हुआ ट्रैक्टर भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया है। 
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि 27 मई राजाराम पुत्र जगदीश जाति जाट निवासी सिनियाला थाना जसरासर जिला बीकानेर हाल बाप ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी कम्पनी का गेस्ट हाउस बाप कस्बे में मेघवालो का बास बाप में स्थित है। 19 मई को गांव चला गया था। दो दिन बाद 21 मई को वह वापिस आया तो उसका नया ट्रैक्टर ( 60 फार्मर्टेेक) गायब था। अज्ञात चोर 20 मई को ट्रैक्टर चुरा कर ले गये है। मामला दर्ज करने के बाद बाप पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी। 
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर गामीण कयाल ने बताया कि चोरी की घटना का पर्दाफाश करने के लिए एक टीम गठित की गई। टीम ने सीसीटीवी फुटेज, मुखबीर तंत्र, तकनीकी डाटा बैस व आसुचना संकलन के आधार पर अज्ञात मुलजिमान के बारे में पता लगाने पर कैलाश विश्नोई पुत्र सदराम विश्नोई निवासी रणासर पुलिस थाना आरजीटी नगर जिला बाडमेर की भूमिका संदिग्ध लगी। जिस पर उसे  दस्तयाब कर पूछताछ की तो कैलाश ने जुर्म स्वीकार कर लिया। उसके बाद कैलाश विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से कस्बा बाप से चोरी किये ट्रैक्टर को भी बरामद कर लिया।
कार्यवाही टीम में शामिल थानाधिकारी दीपसिंह, एएसआई रामसुख, कांस्टेबल संजय डारा, राकेश, ओमप्रकाश जाखड़, ओमप्रकाश तेतरवाल, मूलाराम को पुरस्कृत किया जाएगा।