Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फायरिंग प्रकरण में दो आरोपी गिरफ्तार, एक कार भी जब्त

बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने टेकरा गांव में एक प्लॉट पर अतिक्रमण एंव सरपंच के घर फायरिंग में मामले में शामिल दो आराेपियों को गिरफ्तार किया है। ...


बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने टेकरा गांव में एक प्लॉट पर अतिक्रमण एंव सरपंच के घर फायरिंग में मामले में शामिल दो आराेपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हमले में प्रयुक्त एक लग्जरी कार भी जब्त की है। 
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि 22 जून को रामसिंह पुत्र कोजराजसिंह जाति राजपूत व भागीरथराम जाति मेघवाल दोनो निवासी टेकरा ने अलग अलग दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 22 जून को शैतानंिसह, विक्रमंिसह, शक्तिसिंह उर्फ छोटू राजपूत निवासी टेकरा अपने 30-40 आदमियों व गाडियों के साथ टेकरा गांव में आया। गांव में उन्होने पृथ्वीराम मेघवाल के प्लॉट पर अवैध कब्जा कर उनके परिवार के साथ मारपीट कर चोटे पहुंचाई।  बाद में टेकरा सरपंच प्रतिनिधि अर्जुनसिंह के घर पर जाकर उनके परिवार पर हमला कर जान से मारने की नियत से फायरिंग की। उक्त मामला दर्ज करने के एसपी ने ऐसी घटना को गम्भीरता से लेते हुए थानाधिकारी बाप सवाईसिंह को अतिशीघ्र मुल्जिमानों को गिरफतार करने के निर्देश दिये थे।
बाप पुलिस टीम ने तकनीकी स्त्रोत एंव आसूचना के आधार पर घटना में शरीक आरोपी वीरेन्द्र पुत्र राजेश जाति वैश्णव निवासी माता का थान जोधपुर तथा महिपाल पुत्र ओपाराम जाति विश्नोई निवासी प्लॉट नं 11 आरटीओ ऑफिस के पीछे विद्यानगर जोधपुर को दस्तयाब करने के बाद पूछताछ कर गिरफतार कर लिया। पुलिस ने आरोपी वीरेन्द्र के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी सवाईसिंह, उप निरीक्षक देवाराम, कांस्टेबल ओमप्रकाश, रामस्वरूप, संजय डारा, राकेश, श्यामसुन्दर, श्रवणराम, अर्जुनराम, दिनेश को पुरस्कृत किया जाएगा।