Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

प्री मानसुन की बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत, 15 एमएम हुई बारिश, मौसम हुआ सुहावना

बाप न्यूज़ | भीषण उमस भरी गर्मी से बेहाल हो रहे लोगो को दोपहर में हुए अच्छी बारिश से राहत मिल गई। प्री मानसून की बारिश ने कस्बे को जमकर भिगो...


बाप न्यूज़ | भीषण उमस भरी गर्मी से बेहाल हो रहे लोगो को दोपहर में हुए अच्छी बारिश से राहत मिल गई। प्री मानसून की बारिश ने कस्बे को जमकर भिगोया।  बारिश के बाद चली हवा से मौसम खुशगवार हो गया। 20 मिनट में 15 एमएम पानी बरसा। 
यूं तो पिछले कई दिनों से गर्मी से लोग बेहाल हो रहे है। भीषण उमस की वजह से कूलर व पंखे भी राहत नही दे रहे थे।  सोमवार को उमस व तपिश इतनी थी मानो भठी में कैद हो गए हो। दोपहर में अचानक मौसम का मिजाज बदला और आसमान में बादल छा गए। बारिश की आस बंधी ही थी कि आंधी आ गई, जिससे एक बारगी लगा की बारिश नही होगी। किंतु कुछ देर बाद बादल फिर गहरा गए।  बारिश होते ही गर्मी से बेहाल लोगो व बच्चो ने नहाने का लुत्फ उठाया। अच्छी बरसात होने से लोगो काफी प्रसन्न नजर आए।
बावड़ी बरसिगा में 5 मेगावाट का कनोरिया कैमिकल कम्पनी के प्लांट में बहुत नुकसान हुआ हब। बरसात व तेज आंधी से प्लांट में बड़ी संख्या सोलर मॉड्यूल टूट गए। मदन सिंह भाटी ने बताया कि इस प्लांट में सोलर मॉड्यूल सूर्य की गति अनुसार चलते है। लेकिन प्लांट में करीब 40 फीसदी यह सिस्टम टूट गया।