Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

हाइवे पार करती कार आई ट्रेलर की चपेट में, बाल बाल बचे कार सवार लोग

ट्रेलर के दो टायर फटे, कार का अगला हिसा हुआ क्षतिग्रस्त बाप न्यूज़ | कस्बे से होकर गुजर रहे एनएच 11 पर कानासर चौराहे पर सोमवार दोपहर बड़ा हाद...


ट्रेलर के दो टायर फटे, कार का अगला हिसा हुआ क्षतिग्रस्त
बाप न्यूज़ | कस्बे से होकर गुजर रहे एनएच 11 पर कानासर चौराहे पर सोमवार दोपहर बड़ा हादसा होते होते बच गया। ट्रेलर चालक की सुझबुझ से कार सवार कुछ लोग बाल बाल बचे। हादसे में कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं ट्रेलर के भी दो टायर फट गए। जानकारी के अनुसार केलनसर निवासी 
रामाकिशन विश्नेाई कानासर जा रहे थे। बाप कस्बे में कानासर चौराहे पर हाइवे पर फलोदी से बीकानेर जा रहे ट्रेलर को वे देख नहीं पाए। ऐसे में हाइवे पार करते समय उनकी कार ट्रेलर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ट्रेलर चालक ने कार को देख लिया तथा उसने कार को बचाने की काफी कोशिश, फिर भी कार ट्रेलर से जा टकराई। कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के साथ ट्रेलर के दो टायर फट गए। 
भिड़ंत की तेज आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे तथा कार में सवार लोगों को संभाला। लोगों ने कहा कि ट्रेलर चालक की समझदारी से बड़ा हादसा होने से बच गया। दुर्घटना में कार में सवार सभी लोग सुरक्षित थे। हादसे की सूचना पर बाप पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। 
मौके पर बड़ी संख्या में एकत्रित हुए लाेागों ने आए दिन हो रहे हादसों पर अंकुश लगाने के लिए स्पीड ब्रेकर बनवाने की फिर मांग उठाई। ग्रामीणों ने कहा कि सीएलजी की बैठक भी यह मुद्दा कई बार उठा, लेकिन अधिकारी इसे गंभीरता से नहीं ले रहे है।