Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सोलर कंपनी में लगने वाले कार्मिक का पुलिस वैरिफिकेशन आवश्यक रूप से करवाएं : एसपी कयाल

बाप न्यूज़ | बाप पुलिस थाने में शनिवार को बाप-फलोदी हल्का क्षेत्र में संचालित सौलर ऊर्जा कम्पनियों के प्रतिनिधियों की बैठक जिला पुलिस अधीक्ष...


बाप न्यूज़ | बाप पुलिस थाने में शनिवार को बाप-फलोदी हल्का क्षेत्र में संचालित सौलर ऊर्जा कम्पनियों के प्रतिनिधियों की बैठक जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल की उपस्थिति में हुई। बैठक में वृताधिकारी फलोदी रामकरण मलिंडा, थानाधिकारी बाप दीपसिंह सहित विभिन्न कम्पनियों के प्रतिनिधि उपस्थित थे। 
जिला पुलिस अधीक्षक कयाल ने बैठक में सभी कम्पनी प्रतिनिधियों के साथ वार्ता करते हुए कहा कि सौलर ऊर्जा संयत्र क्षेत्र में किसी भी कानून-व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न होने, असामाजिक तत्वों द्वारा कम्पनी कार्य में व्यवधान डालने तथा अपराधिक मामलों आदि में किसी भी प्रकार की समस्या आने पर वे तुरन्त सम्बन्धित पुलिस थाने से सर्म्पक करें। जिससे तत्काल पुलिस सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी। एसपी कयाल ने यह भी बताया कि कम्पनी द्वारा ऐसे मामले जिसमें कानून-व्यवस्था या अन्य कोई समस्या उत्पन्न हो वंहा पुलिस का सहयोग लेकर कार्य करें। पुलिस अधीक्षक द्वारा कम्पनी प्रतिनिधियों को अपनी सुरक्षा के लिये तीसरी आंख के रूप में सीसीटीवी कैमरें लगवाने व उसकी उचित मॉनिटरिंग करने को कहा। सोलर कंपनी के सभी स्टाफ जिसको कम्पनी में कार्य के लिए लगाया जा रहा है, उसका पहले पुलिस वैरिफिकेशन करावे। कम्पनी प्रतिनिधियों ने बैठक में बताया कि वर्तमान में पुलिस प्रशासन का आशानुरूप उन्हे सहयोग मिल रहा है।