Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शिक्षक संगठन एक स्वर में उठा रहे तृतीय श्रेणी शिक्षकों की तबादला सूची जारी करवाने की मांग

बाप न्यूज | संयुक्त मंच की पहल पर तृतीय श्रेणी शिक्षकों की तबादला सूची जारी करवाने के लिए विभिन्न शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों एवं शिक्षको...

बाप न्यूज | संयुक्त मंच की पहल पर तृतीय श्रेणी शिक्षकों की तबादला सूची जारी करवाने के लिए विभिन्न शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों एवं शिक्षकों के बीच जूम एप्प पर वर्चुअल बैठक हुई। इस वर्चुअल बैठक में विभिन्न जिलों में लंबे समय से एक ही स्थान पर कार्यरत तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण का मुद्दा उठाया। इसमें रीट भर्ती 2021 के चयनित अध्यापक लेवल वन के जिला अलॉटमेंट व नियुक्ति आदेश से पूर्व स्थानांतरण सूची जारी करवाने की मांग उठाई है।

शिक्षकों ने बताया कि नई भर्ती से आने वाले अध्यापकों को स्थानांतरण से पहले नियुक्ति दे दी जाती है, जिससे अधिकांश जिलों में रिक्त पद भर जाते है। ऐसे तबादला की राह देख रहे शिक्षक बड़ी दुविधा में रहने का मजबूर है। वर्चुअल बैठक में विभिन्न शिक्षक संगठनों के प्रांतीय पदाधिकारियों ने एक सुर में संयुक्त मंच की पहल का जोरदार समर्थन करते हुए कहा कि तृतीय श्रेणी अध्यापक तबादलों की सूची जारी करवाने के लिए संयुक्त मंच एवं शिक्षकों का शीघ्र एक शिष्टमंडल मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री के समक्ष पुरजोर तरीके से मांग रखेगा।

वर्चुअल बैठक में प्रदेशाध्यक्ष अखिल राज. राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ गजेन्द्र सिंह राठौड़, प्रदेश महामंत्री राजस्थान पंचायतीराज कर्मचारी संघ शंभू सिंह मेड़तिया, प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान शिक्षक संघ युवा रामचंद्र जाखड़, प्रदेश अध्यक्ष रेस्टा मोहर सिंह सलावद, प्रदेश अध्यक्ष मां भारती शिक्षक संघ राजस्थान नंदराम गुर्जर, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राजस्थान शिक्षक एकीकृत महासंघ शकील सैयद, प्रदेश संगठन मंत्री राजस्थान शिक्षक संघ एकीकृत चंद्रभान चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष शिक्षक संघ राष्ट्रीय संयुक्त सम्पत सिंह ने सभी शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों को एकजुट होने के लिए आह्वान किया।