Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

स्कॉर्पियो ने वैन को मारी टक्कर, 15 फीट नीचे गिरी वैन

9 छात्र छात्राएं थी वैन में सवार, 6 छात्राएं हुई चोटिल बाप न्यूज |  कस्बा स्थित मॉडल स्कूल के छात्र छात्राओं को ले जा रही एक वैन को स्कॉर्...

9 छात्र छात्राएं थी वैन में सवार, 6 छात्राएं हुई चोटिल

बाप न्यूज कस्बा स्थित मॉडल स्कूल के छात्र छात्राओं को ले जा रही एक वैन को स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी, जिससे वैन उछलकर पहले पेड़ पर अटकी फिर सड़क से 15 फीट नीचे खाई में गिर गई। हादसे में सभी विद्यार्थियांे को चोटे आई, इनमें 6 छात्राओं को ज्यादा चोटै आने पर कस्बे के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। बाप में मॉडल स्कूल बीकानेर की तरफ हाइवे पर स्थित है। स्कूल आने जाने के लिए अभिभावकों ने अपने स्तर पर वाहन लगा रखे है। इसमें एक वैन गुरूवार सुबह हमेशा की भांति 9 छात्र छात्राओं को लेकर कस्बे से स्कूल के निकली। स्कूल के सामने हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक को देख चालक ने वैन वहां रोक दी, तभी पिछे से तेज रफ्तार आए एक स्कॉर्पियो चालक ने वैन के पिछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से वैन हाइवे उछलकर एक पेड़ पर अटकी फिर धीरे धीरे नीचे खाई में गिर गई। टक्कर लगते ही वैन सवार सभी बच्चे चिल्लाने लगे। सूचना मिलते ही बाप पुलिस, मॉडल स्कूल से शिक्षक व ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा बच्चों काे संभाला। वैन में भूमिका पुत्री देव प्रकाश, सिया पुत्री चंद्र प्रकाश, विद्या पुत्री भंवर लाल, हीरा पुत्री शिवलाल, रिद्धिमा पुत्री शिवनारायण, राधिका पुत्री लोकेंद्र सिंह, चांदनी पुत्री धर्मेंद्र दर्जी, मोहित पुत्र रामेश्वरलाल, संजय पुत्र सोहनलाल व चेतना पुत्री डाल सिंह को अस्पताल पहुंचाया। इनमें 3 बच्चों के मामली चोटे ही थी, जिन्हे तुरंत घर भेज दिया। 6 बच्चों को उपचार करने के बाद घर भेजा।

संपर्क सड़क का डामरी करण करवाने की मांग

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष हरिश पालीवाल ने बताया कि हाइवे पर आए दिन स्कूली बच्चों के साथ हादसे होते है। ऐसे में बच्चों के साथ हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। मॉडल स्कूल तक जाने के लिए बड़े मदरसा के सामने से सीधा एक अन्य मार्ग भी जाता है। लेकिन कच्चा होने की वजह से वंहा से कोइ अाता जाता नहीं है। पालीवाल ने विधायक पब्बाराम विश्नोई को गुरूवार को हुए इस हादसे के बारे जानकारी देकर उक्त कच्चे मार्ग का डामरीकरण करवाने की मांग की है।