Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

प्रदेश स्तरीय महिला सम्मान समारोह में ऊदट गांव की बहू को घुंघट में देख चकित रह गई महापौर

बाप न्यूज | बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, बेटीयाें को आगे लाओ के तहत जोधपुर में स्टील भवन में रामदेव सेवा समाज संस्थान द्वारा प्रदेश स्तरीय महिला ...

बाप न्यूज
| बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, बेटीयाें को आगे लाओ के तहत जोधपुर में स्टील भवन में रामदेव सेवा समाज संस्थान द्वारा प्रदेश स्तरीय महिला सम्मान समारोह आयोजित किया गया।  उसमें प्रदेश भर से समाजिक कार्यों, रक्तदान महादान, कन्यादान महादान, शिक्षा के क्षेत्र कला के क्षेत्र में अग्रणी रूप से भूमिका निभाने वाली महिलाओं को सम्मानित किया।  धोरों की धरा वाले ऊदट की  बहु कैलाश कंवर भाटी (धर्मपत्नी ओम बन्ना टाइगर फोर्स संस्थापक माधुसिंह ऊदट) को हर सेवा में अग्रणी रूप से भूमिका निभाने पर सम्मानित किया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं। कार्यक्रम में महापौर श्रीमती कुन्ति  देवड़ा, शहर विधायक मनिषा पंवार सहीत बड़ी संख्या में अतिथियो ने शिरकत की।  उन सभी को स्मृति चिन्ह भेंट करके दुप्पटा पहनाकर सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम में मंच संचालन खिवराज  ने किया। 
संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष करणसिंह ने सभी सम्मानित होने वाली सभी माताओं बहनों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संस्था इसी प्रकार सेवाभावी कार्य में सफलता प्राप्त करती रहेगी। समय समय पर ऐसे सम्मान समारोह आयोजित करना अति आवश्यक है। इससे समाजसेवी लोगों का हौसला अफजाई होता है और भी मजबूती से आगे बढ़ने कि ताकत मिलती है। कार्यक्रम में एक विशेष बात देखने को मिली कि इतनी बड़ी संख्या में महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची थी लगभग 500 की संख्या में महिलाएं कार्यक्रम में आई उसमें से सिर्फ एक महिला जो घुंघट में थी माधु सिंह ऊदट की धर्मपत्नी। घूंघट प्रथा कायम रखते हुए इसकी चर्चा भी बनी रही।