Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

छात्र जीवन में समझे समय का महत्व : डिवाईएसपी मलिंडा

बाप न्यूज : अखेराज खत्री | बाप उपखंड मुख्यालय पर संचालित राजकीय अम्बेडकर छात्रावास का वार्षिक कार्यक्रम व कक्षा 12वीं के छात्रों का विदाई स...


बाप न्यूज : अखेराज खत्री | बाप उपखंड मुख्यालय पर संचालित राजकीय अम्बेडकर छात्रावास का वार्षिक कार्यक्रम व कक्षा 12वीं के छात्रों का विदाई समारोह रविवार को धूमधाम से मनाया गया। छात्रावास अधीक्षक रविंद्र सारण ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पुलिस उप अधीक्षक रामकरण मलिंडा थे जबकि अध्यक्षता तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी ने की। नन्ही कलाकार पिंकी गर्ग ने नृत्य कर सबका मन मोहा। कई विद्यार्थियों ने देश भक्ति गीत प्रस्तुत किये।

पुलिस उप अधीक्षक रामकरण मलिंडा ने कहा कि युवा देश का भविष्य है, उसे अपने जीवन का लक्ष्य खुद तय करना है। तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी ने कहा कि छात्र का आचरण सही होना चाहिए, तभी वह प्रगति करता है। युवा शारीरिक व मानसिक रूप से फिट होना जरूरी है। उन्होने मोबाइल का छात्र जीवन में कम उपयोग की हिमायत करते हुए कहा कि इसका दुरुपयोग ज्यादा है। प्रधान प्रतिनिधि एडवोकेट रतनसिंह ने कहा कि समय की कीमत हैं। छात्र जीवन में हमे उसे खोना नही है। पढाई के लिए जीवन में शालीनता जरूरी है। हमारा व्यवहार ही हमे राह दिखाता है। पूर्व उपप्रधान जगदीश पालीवाल ने बाप छात्रावास के भवन कि स्थिति पर चर्चा करते कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ध्यान में यह विषय लाया जा चुका है। जल्दी ही भवन का विस्तार होगा। पालीवाल ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में प्रधान मौन कंवर ने समिति मद से छात्रावास में सुलभ कॉम्प्लेक्स व पानी का टांका, ठेकेदार रेशमाराम गोदारा ने गीजर व पानी की टंकियां, कमल व्यास ने टेबल कुर्सी की घोषणा की। मंच संचालन छगन मेघवाल ने किया। रविन्द्र सारण ने आगन्तुको अभिभावकों का आभार प्रकट किया।

इस दौरान उप सरपंच गोपाल भट्टड, सरपंच केशूराम मेगवाल, प्रिसिपल प्रतिभा सामौर, शिक्षाविद मनसुख पालीवाल, राधेश्याम खत्री, शिक्षक नेता तोलाराम पालीवाल,  अशोक कुमावत, भैराराम मकवाना, गोरधन जयपाल, पूर्व सरपंच किशनलाल पालीवाल आदि भी मौजुद रहे।