Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सरोवर की सफाई में स्कूली बच्चो ने गुल्लक तोड़ 5 हजार से अधिक दी समर्पण निधी

टेपू में सचांलित मोहन पब्लिक स्कूल के नन्हे विद्यार्थी बाप न्यूज |  क्षेत्र के टेपू गांव में स्थित कृष्ण सरोवर की पिछले कई दिनो से खुदाई ...


टेपू में सचांलित मोहन पब्लिक स्कूल के नन्हे विद्यार्थी

बाप न्यूजक्षेत्र के टेपू गांव में स्थित कृष्ण सरोवर की पिछले कई दिनो से खुदाई के साथ सफाई की जा रही है। यह सारा कार्य जन सहयोग व भामाशाहो के सहयोग से किया जा रहा है। जन सहयोग से चल रहे सरोवर की सफाई कार्य से प्रभावित होकर गांव में संचालित एक निजी विद्यालय के छात्र छात्राओं ने मंगलवार को अपनी गुल्लक में जमा राशि देकर सहयोग किया है।

सरपंच अधिवक्ता प्रवीणसिंह ने बताया कि गांव में संचालित श्री मोहन पब्लिक स्कूल में कक्षा पांचवी से आठवीं के बच्चे कृष्ण सरोवर तालाब की जन सहयोग से करवाई जा रही खुदाई व सफाई कार्य से बेहद प्रभावित हुए है। विद्यार्थियों ने मंगलवार को अपने अपने गुलक फोड़कर कृष्ण सरोवर की सफाई में अपनी 5210 रूपये जमा पूजी का समर्पण कर समाज को तालाबों की स्वच्छता व उनके संरक्षण को लेकर एक संदेश दिया है। इस मौके पर सरपंच प्रवीण सिंह, पूर्व उप -सरपंच भंवर सिंह, स्कुल प्रबन्धक मोहनसिंह, समाजिक कार्यकर्ता नखत सिंह, करनसिंह, नखतसिंह, हरजीराम, गमनाराम, पपूसिंह  हिम्मता राम, नारायणसिंह, स्वरूप सिंह, गुमानसिंह, अजब सिंह, मुलसिंह, अर्जुन सिह, भंवर सिंह, नरेन्द्र सिंह टेपू, गिरधर सिंह, इन्दा राम, संत सुखदास सहित बड़ी संख्या में लोग मौजुद थे।