Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

देश का विकास सड़को के साथ : बिश्नोई

फलोदी विधायक विश्नोई रहे बाप क्षेत्र के दौरे पर कई शोक सभाओ में कई शिरकत, सुने अभाव अभियोग    बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री | फलोदी विधायक मास्टर...

फलोदी विधायक विश्नोई रहे बाप क्षेत्र के दौरे पर
कई शोक सभाओ में कई शिरकत, सुने अभाव अभियोग  

बाप न्यूज़ : अखेराज खत्री | फलोदी विधायक मास्टर पब्बाराम बिश्नोई गुरुवार को बाप क्षेत्र के दौरे पर रहे। विधायक विश्नोई ने शोक सभाओं में शिरकत करने का साथ आमजन की समस्याओं को भी सुना। मनचितिया में भवर सिंह व भोजराज सिंह की माता  के निधन पर आयोजित शोक सभा, जेतड़ासर में पूर्व उप सरपंच सरादीन के भाई सदीक की पुत्र वधु के इंतकाल पर आयोजित शोक सभा तथा देगावड़ी में भाजपा नेता रहमतुल्ला के दादा के इंतकाल की शोक सभा में विधायक विश्नोई पहुंचे तथा शोक संतप्त परिवारों को ढांढस बंधाया।  

विधायक विश्नोई ने बाप में अभाव अभियोग सुनते कहा कि देश का विकास सड़को से होता है। इकोनॉमिक प्रोग्रेस का यह प्रमाण है। फलौदी बहुत तीव्रगति से प्रगति करेगा। इस क्षेत्र में से कांडला सूखा बंदरगाह को जोड़ने वाली ग्रीन एक्सप्रेस हाइवे रोड गुजर रही है, जिससे फलोदी क्षेत्र में विकास को पंख लगेंगे। रोजगार के साधनों के साथ आर्थिक संपन्नता भी बढ़ेगी। विश्नोई ने कहा कि केंद्र सरकार ने सड़को की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया है।  जिससे तेल की खपत भी कम होगी तथा समय की बचत भी होगी। उन्होने ग्रामीणों से कोरोना गाइड लाइन की पालना कर सुरक्षित रहने का आह्वान किया। इस दौरान महेंद्र खत्री, जिला कोषाध्यक्ष सुरेश खत्री, ओम राठी, विजय कुमावत, नारायण सिंह, भगवान सिंह, पूर्व उप सरपंच नारायण सिंह, सेवड़ा सरपंच छोटू सिंह, सोहन सिंह बोडाना, कालूसिंह, ईस्वर सिंह सेवड़ा,  रहमतुल्ला देगावड़ी, सरादीन, हाजी समसुदीन, सदीक हाजी जोसब, बरकत, शकूर, कासम इनायत आदि उपस्थित थे।