Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ऐसे संगठनों की वर्तमान युग में भारत को सोने की नगरी बनाने के लिए बहुत जरूरी है : प्रतापपुरी महराज

बाप न्यूज़ | ओम बन्ना टाइगर फोर्स के 9वें स्थापना दिवस पर  उदट गांव में ओम बन्ना टाइगर फोर्स द्वारा एक शाम ओम बन्ना के नाम भव्य भजन संध्या क...

बाप न्यूज़
| ओम बन्ना टाइगर फोर्स के 9वें स्थापना दिवस पर 
उदट गांव में ओम बन्ना टाइगर फोर्स द्वारा एक शाम ओम बन्ना के नाम भव्य भजन संध्या का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में 50 से अधिक कलाकारों ने प्रस्तुति दी। साथ ही उदट गांव में ओम बन्ना निशुल्क धर्मशाला का महंत प्रताप पुरी महाराज, देश के महान क्रांतिकारी शहीद चंद्रशेखर आजाद के पोते अमित आजाद सहित साधु संतों की उपस्थिति में शुभारंभ किया गया। 
संगठन के संस्थापक माधुसिंह ऊदट ने बताया कि 36 कोम को साथ लेकर चलना व सेवाभावी कार्य में हमेशा अग्रणी रूप से भूमिका निभाना ही उनके संगठन का मुख्य उद्देश्य है। 
स्थापना दिवस कार्यक्रम में सैकड़ो की तादाद में लोग मौजूद थे। धर्मशाला में रुकने की निशुल्क व्यवस्था है। साधु संतों ने अतिथियों ने कार्यक्रम में अपने संबोधित में कहा कि वर्तमान युग में ओम बन्ना टाइगर फोर्स जैसे संगठनों की अति आवश्यक है। हिंदुत्व की भावना जागृत करके अच्छे से अच्छा कार्य करने की रूपरेखा इस संगठन का मुख्य उद्देश्य है। चंद्रशेखर आजाद के पोते अमित आजाद ने भी अपने विचार व्यक्त किये।  कार्यक्रम में धर्मशाला में सहयोग करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया। रात्रि जागरण में दूरदराज से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे।