Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

20 घंटे बंद रही 50 से ज्यादा घरो में बिजली

बाप न्यूज |  कस्बे में गुरूवार शाम को एक ट्रेक्टर द्वारा पोल तोड़ देने के बाद 50 से अधिक घरों में लगातार 20 घंटे बिजली बंद रही। जिससे लोगों ...

बाप न्यूजकस्बे में गुरूवार शाम को एक ट्रेक्टर द्वारा पोल तोड़ देने के बाद 50 से अधिक घरों में लगातार 20 घंटे बिजली बंद रही। जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। रात भर बिजली बंद रहने के बाद लोगों की सुबह की दिनचर्या भी प्रभावित हुई।

जानकारी के अनुसार बाजार से निकलते ही दुर्गादास खत्री के घर के पास लगा विद्युत पोल एक ट्रेक्टर चालक की लापरवाही से टुट गया। जमीन से करीब 4 फुट ऊंचाई से पोल टुटने के बाद तारों के सहारे हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद  डिस्कॉम ने बिजली सप्लाई बंद कर दी। हांलाकि पोल गिरा नहीं लेकिन तारों के सहारे पर होने की वजह से सुरक्षा की दृष्टिगत उस मौहल्ले के ट्रांसफार्मर से बिजली बंद कर दी। 

ग्रामीणों को उम्मीद थी कि पोल बदल कर सप्लाई शुरू कर दी जाएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। कार्य ठेके पर होने की वजह से डिस्कॉम से ग्रामीणों को रात में कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला। शुक्रवार दोपहर तक भी हालात जस के तस बने रहे। ग्रामीणों द्वारा बार बार कॉल करने के बाद करीब एक बजे तकनीकी कर्मचारी ठेकाकमियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा टुटे पोल को वंहा से हटाने के बाद करीब 2 बजे बिजली सप्लाई शुरू की। टुटे पोल की जगह नया पोल अभी तक लगाया नहीं गया है।