Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

दो घरों में चोरी की वारदात, लाखों के गहने एवं नगदी चुराई

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी कस्बे में मंगलवार की रात को दो घरों में चोरी की वारदात की हुई है। फलोदी थाने में नदीपार निवासी मुकेश ...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल
| फलोदी कस्बे में मंगलवार की रात को दो घरों में चोरी की वारदात की हुई है। फलोदी थाने में नदीपार निवासी मुकेश पुत्र हस्तीमल नाई ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि मेरा एवं मेरे ताऊजी चम्पालाल पुत्र ईश्वरलाल पंवार का मकान पास -पास में बना हुआ है, मैं एवं मेरे ताऊजी अपने परिवार सहित भांजे की शादी में 26 नवम्बर को जोधपुर गये हुये थे।
मकान के ताले लगाकर चाबिया साथ में ले कर गये थे। बुधवार को सुबह 11.30 बजे मेरे रिश्तेदार ने फोन करके सूचना दी कि आपके घर मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है तथा दरवाजा खुला पड़ा है। मैं जोधपुर से फलोदी आया और देखा तो मेरे मकान में बने सब कमरो के दरवाजे के ताले, अलमारियां, तिजोरी एवं पेटियो के ताले टूटे हुये थे तथा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। 
मैंने अपने सामान की संभाल की तब अलमारी में रखे चालीस हजार रूपये रोकड़ी, 4 सोने की बलिया करीब 1 तोला, एक नाक की बाली, दो कानों की जोडी, दो अंगुठी एवं अन्य सामान अज्ञात चोर चुरा कर ले गये तथा उसके बाद मैंने एवं ताऊजी ने उनके मकान की सार संभाल ली तो उनके मकान में स्थित कमरो के ताले टूटे हुये  थे तथा उनके मकान में भी सामान अस्त-व्यस्त पड़ा तथा ताऊजी के मकान में से एक सोने की चैन 2 तोला, कानों की बालिया एक तोला, 4 सोने की अंगुठी, 4 सोने की फिणिया, दो चांदी के कटोरे, दो चांदी के कड़े वजन 50 तोला, हाथ का कड़ा वजन 10 तोला, 4 बिच्छियो की जोड़ी, चांदी की 10 तोला चांदी की डली, चांदी के सिक्के 51, चांदी का कलशिया, चांदी के गजानन्द, चांदी की तुलछी की माला 2 तोला एवं 20 हजार रूपये रोकड़ी तथा अन्य सामान अज्ञात चोर चुरा कर ले गये। पुलिस को सूचना मिलने पर एएसआई गिरधारीसिंह मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआवना किया। पुलिस मामलें की जांच में जुटी हुई है।