Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

छीला विद्यालय में अभिभावकों के साथ हुई बैठक

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | रूम टू रीड इंडिया ट्रस्ट राजस्थान के तत्वाधान में गुरूवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छीला में अभिभावक...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल
| रूम टू रीड इंडिया ट्रस्ट राजस्थान के तत्वाधान में गुरूवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छीला में अभिभावक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कक्षा 7, 8 एवं 9 वीं के विधार्थियो के अभिभावक शामिल हुये। बैठक में संस्था की कार्यकर्ता सपना द्विवेदी ने संस्था द्वारा संचालित कार्यक्रम की जानकारी दी तथा परिवार के बारे में सामान्य बातचीत की। बैठक में उपस्थित अभिभावकों ने बताया कि रूम टू रीड के कार्यक्रम से बालिकाओं को अच्छा प्रोत्साहन मिलता है वे अच्छे तरीके से अपनी बात रखना सीख पाई है। 
अभिभावक झम्मूदेवी ने बताया कि उनकी बेटी उनसे कहती कि मैं जल्दी विवाह नही करुंगी पहले अपनी पढाई पूरी करुंगी। इसी तरह कई अभिभावकों ने अपनी बेटियों के अच्छे अनुभव बैठक में साझा किये। उन्होंने बताया किरूम टू रीड के कार्यक्रम से बालिकाओं में व्यावहारिक अंतर देखने को मिल रहा है। बैठक में कार्यकर्ता नीतू माखीजा, शैल शर्मा एवं अभिभावक उपस्थित रहे। इसी प्रकार फलोदी कस्बे में राईका बाग क्षेत्र में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय एसएमबी फलोदी में भी अभिभावकों के साथ बैठक आयोजित की गई।