Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शिक्षक संघ राष्ट्रीय का जिला सम्मेलन 29 को फलोदी में

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक गुरूवार को संघ के जिलाध्यक्ष ...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक गुरूवार को संघ के जिलाध्यक्ष जगदीश जयपाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अरुण कुमार व्यास ने जिला सम्मेलन को सफल बनाने के लिए उप शाखाओं के कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने का आह्वान किया। 
राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय का जिला शैक्षिक सम्मेलन सम्मेलन 29 एवं 30 नवम्बर को नगर पालिका टाऊन हॉल फलोदी में आयोजित होगा। जिला सम्मेलन में जिले की 11 उपशाखाओं के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल होगें। उपशाखाओं के अध्यक्ष, मंत्री सहित पूरी कार्यकारिणी सम्मेलन को सफल बनाने में जुटी हुई है। संघ के जिलाध्यक्ष जगदीश जयपाल ने बताया कि जिला शैक्षिक सम्मेलन में नई पेंशन योजना बंद कर पुरानी पेंशन योजना प्रारम्भ करने, वेतन विसंगतिया दूर करने, तृतीय श्रेणी शिक्षको के तबादले तुरंत करने, माध्यमिक स्कूलों में प्रधानाध्यापक पद समाप्त कर दिये है इसलिये प्रधानाचार्य भर्ती में 50 प्रतिशत सीधी भर्ती के आदेश जारी करने सहित 51 सूत्री मांगो पर मंथन कर प्रदेश की कार्यकारिणी के माध्यम से सरकार को मांग पत्र भेजा जायेगा। 
बैठक का संचालन जिलामंत्री मानाराम खिलेरी ने किया। बैठक में रामनारायण विश्नोई, कालूराम विश्नोई, मांगीलाल ढाका, सहीराम मांजू, शैतानसिंह राठौड़, गिरधारीराम लीलड़, अशोक पालीवाल सहित अन्य कई शिक्षक उपस्थित रहे।