Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

विभिन्न मांगों को लेकर मुस्लिम समाज संघर्ष समिति का धरना शुरू

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | नगर पालिका मंडल फलोदी के कार्यालय के आगे सोमवार को पांच सूत्री मांगों को लेकर  वरिष्ठ कांग्रेस नेता, जिला प...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | नगर पालिका मंडल फलोदी के कार्यालय के आगे सोमवार को पांच सूत्री मांगों को लेकर  वरिष्ठ कांग्रेस नेता, जिला परिषद जोधपुर के पूर्व सदस्य एवं मुस्लिम समाज संघर्ष समिति फलोदी के संयोजक सिंकदर खान ने अनिश्चितकाल धरना शुरू कर दिया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिंकदर खान ने सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, यूडीएच मंत्री शांतिलाल धारीवाल एवं जिला कलक्टर जोधपुर को भेजे गये ज्ञापन में फलोदी विधानसभा क्षेत्र में अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित विभिन्न जन समस्याओं का समाधान करने की मांग की है। 
उन्होंने फलोदी राईका बाग क्षेत्र में स्थित कब्रिस्तान से अतिक्रमण हटाकर सीमांकन एवं चारदिवारी का निर्माण करवाने, जामा मस्जिद के पास नमाज अदा करने के लिये प्लेटफार्म निर्माण की स्वीकृति देने, फलोदी कस्बे में अल्पसंख्यक समुदाय के बालक-बालिकाओं के लिये अलग-अलग छात्रावास भवन बनाने, फलोदी शहर में सिंधी मुस्लिम समुदाय के लिये कब्रिस्तान के लिये अलग से भूमि आंवटन करने, फलोदी नगरपालिका में कच्ची बस्तियों के उन आवेदकों को जिनकी नियमन राशि पहले से जमा करवाई हुई है, उन्हें पट्टे देने की मांग की है। पत्र में कहा गया कि इन मांगों पर न्यायोचित कार्रवाई नही होने तक धरना जारी रहेगा। खान ने बताया कि पिछले लंबे समय वे स्वयं तथा अल्पसंख्यक समुदाय के नागरिक इन समस्याओं को उठा रहे है लेकिन स्थानीय प्रशासन मौन साधे बैठा है। सोमवार को दर्जनों जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य नागरिकों ने धरना स्थल पर पहुंचकर पांच सूत्री मांगों का समर्थन किया।