Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

भारी बारिश का दौर जारी, धोलिया में सवारियाें से भरी बस तेज बहाव में फसी

धोलिया गांव में भरा बरसाती पानी

धोलिया गांव में भरा बरसाती पानी

बस चालक की खिड़की से सवारियों को उतारा नीचे, दुर्जनी का तालाब टुटा

बाप न्यूज |बाप क्षेत्र में बारिश थमने का नाम नहीं ले रही। शुक्रवार को भी क्षेत्र में बारिश जारी रही। कई गांवो में भारी बरसात हुई है। दुर्जनी गांव में तालाब टुट गया। एक यात्री बस पानी के तेज बहाव में फंस गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। लगातार जारी बरसात अब परेशानी का सबब बनती जा रही है। कई गांवो में कच्चे पक्के मकानो की छते भी टपकने लगी है।

बाप कस्बे में दोपहर में हल्की बारिश हुई। क्षेत्र के धोलिया, बारू, खेतुसर, दुर्जनी, जैतेरी, टेपु, टेकरा आदि सभी गांवों में सुबह सात बजे शुरू हुई बारिश ढाई घंटे तक जमकर हुई। भारी बरसात से दुर्जनी गांव में तालाब टुट गया। तालाब से निकला पानी तेज बहाव के साथ चारो और फैल गया। धोरो की धरा जल मग्न हो गई। किसान नेता जेठूसिंह मालदेव ने बताया कि देदासरी से धोलिया सड़क मार्ग टुट गया। जिससे देदासरी से धोलिया व बारू जाने का रास्ता बन्द हो गया। लोगों के घरों में पानी घुस गया जिससे उन्हे काफी परेशानी हुई। 

तेज बहाव से मिट्‌टी कटने से धंसी बस

तालाब टुटने से आये पानी के सैलाब ने कई खेतो के एनीकट तोड़ दिये। बज्जू से पोकरण के बीच चलने वाली यात्री बस दुर्जनी गांव के पास  पदमसिंह भोमियाजी के थान के पास उसी पानी में फंस गइ। तेज बहाव से सड़क टुट गई जिससे वंहा से निकल रही बस धंस गई। बहाव में बस धंस कर एक तरफ झुक गई। बस में बैठे यात्री सकते में आ गये, लेकिन बस चालक व परिचालक ने यात्रियों की हिम्मत बंधाई। सभी सवारियों को चालक की खिड़की से सुरक्षित नीचे उतारा गया। इसके बाद ट्रेक्टर की मदद से बस को वंहा से निकालाा।  कानसिंह की सिड्ड, मालमसिंह की सिड्ड, कल्याणसिंह की सिड्ड व गुड़ा में भी बारिश हुई।