Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फलोदी में कांग्रेस को 13 सीटे मिली, बीजेपी 2 पर सिमटी

निर्दलीय हाजी उमरदीन जीते, प्रधान चुनाव होंगे अब रौचक बाप न्यूज : रमेश कुमार व्यास | पंचायत   समिति फलोदी के सदस्यों के चुनाव में कांग्रेस ...

निर्दलीय हाजी उमरदीन जीते, प्रधान चुनाव होंगे अब रौचक
बाप न्यूज : रमेश कुमार व्यास | पंचायत  समिति फलोदी के सदस्यों के चुनाव में कांग्रेस ने जीत की बाजी मार ली। भाजपा सिर्फ दो सीट पर सिमट कर रह गई।जीत के लिए फलोदी के युवानेता महेश व्यास तथा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट श्रीगोपाल व्यास तथा इनकी बनाई चुनावी  टीम के सतत प्रयास से सफलता मिल पाई है। 
लेकिन फलोदी पंचायत की सबसे ज्यादा हॉट सीट बनी वार्ड 17 में निर्दलीय प्रत्याशी हाजी उमरदीन ने कांग्रेस प्रत्याशी उमर खान को पटखनी देकर अपना टिकट काटे जाने का तत्काल करारा जवाब भी दे दिया।
जिला परिषद ओर पंचायत समिति सदस्यों के लिए 26 अगस्त को हुए चुनाव में कुल 17 वार्डो में से 4 निर्विरोध होने के बाद शेष 13 वार्डों की आज हुई मतगणना में कांग्रेस ने 13 सीटे जीती। भाजपा को सिर्फ दो सीट हासिल हुई।  दो सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी विजयी हुए।  फलोदी पंचायत में हॉट सीट बनी वार्ड 17 में निर्दलीय प्रत्याशी हाजी उमरदीन ने विजय हासिल करके प्रधान चुनाव को बड़ा रोचक बना दिया है। सुबह 9 बजे मतगणना शुरू होने के साथ ही लोगों की नजर सिर्फ वार्ड 17 के चुनाव परिणाम पर देखी गई । 
फलोदी के सट्टा बाजार में भी वार्ड 17 के चुनाव परिणाम का ही सट्टा देखा गया। जानकारों ने ये भी बताया कि इस सीट से निर्दलीय प्रत्याशी हाजी उमरदीन का जीत जाने का मतलब सीधा है कि अब प्रधान चुनाव जीतना कांग्रेस के लिए इतना आसान नहीं होगा भले ही कांग्रेस के पास 13 सदस्य जीते हुए है । 
जीते हुए प्रत्याशी इस प्रकार है - 
कांग्रेस पार्टी से वार्ड 2 से फूली, वार्ड 3 से भूराराम, वार्ड 5 से अब्दुल रहमान, वार्ड 8 से किशनाराम, वार्ड 9 से जसोदा, वार्ड 11 से भूराराम, वार्ड 14 से बालकृष्ण, वार्ड 15 से बंचि, ओर वार्ड 16 से अजमा खातून विजयी रहे । इसी तरह भारतीय जनता पार्टी के वार्ड 10 से  हसीना- हमीद खेतानी तथा वार्ड 12 से पूर्णा देवी विजयी रहे तथा दो निर्दलीय प्रत्याशी वार्ड 13 से रहमीना तथा वार्ड 17 से हाजी उमरदीन विजयी रहे। सदस्यों के चुनाव परिणम जैसे जैसे आते रहे उनके समर्थक खुशी मनाते नजर आए ।