Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

खिदरत वितरिका में पानी चोरी मामला : नहर विभाग ने करवाया पानी चाेरो के खिलाफ मामला दर्ज

बाप न्यूज |  कोलायत लिफ्ट की खिदरत वितरिका में पानी चोरी करने वालो के विरूद्ध नहर विभाग सख्त हो गया है। नहर विभाग ने पांच व्यक्तियों के विर...

बाप न्यूजकोलायत लिफ्ट की खिदरत वितरिका में पानी चोरी करने वालो के विरूद्ध नहर विभाग सख्त हो गया है। नहर विभाग ने पांच व्यक्तियों के विरूद्ध नहर से अवैध तरीके से पानी चोरी करने का मामला दर्ज करवाया है। बाप न्यूज में भी रविवार को इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित कर पीड़ित किसानों की पीड़ा को बताया था। रविवार को भारेवाला उपखंड, आईजीएनपी कोलायत (बीकानेर) से सहायक अभियंता सुरेश बलई व कनिष्ठ अभियंता शाहरूख भाटी माैके पर पहुंचे। अधिकारियों ने वितरिका के टेल पर आए पीड़ित किसानों के साथ नहर का मौका मुआयना किया। 

फाइल ग्राफिक्स

किसानों ने अधिकारियों को पानी चोरी करने के स्थान व चोरी करने के तरीको से अधिकारियों को अवगत कराते हुए उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने की मांग की। पीडित किसानों ने सहायक अभियंता को दी लिखित रिपोर्ट में नहरी पानी चोरी करने पांच नामजद व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग की।

पीडित किसानों की शिकायत के आधार पर ही कनिष्ठ अभियंता शाहरूख भाटी ने रविवार को बाप पुलिस थाने में अशोक पुत्र बंशीराम, शंकरलाल पुत्र महिराम, कैलाश पुत्र बाबुराम, रिछपाल पुत्र मानाराम, मोहनराम पुत्र रूगनाथराम, निवासी खिदरत के विरूद्ध पानी चोरी करने का मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच हैड कांस्टेबल भंवरसिंह को दी गई है।