Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार, अत्याचार व गुंडागर्दी हावी : विश्नोई

एसडीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते भाजपाई

एसडीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते भाजपाई

बाप क्षेत्र की जन समस्यओ का लेकर भाजपा ने किया धरना प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन

बाप न्यूज़ |  जन समस्याओं को लेकर भाजपा मंडल बाप व जाम्बा के तत्वावधान में यहां सोमवार को उपखंड कार्यालय के आगे कांग्रेस सरकार के विरोध धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन में विधायक पब्बाराम विश्नेाई, जिला महामंत्री रतन मेघवाल, मंडल प्रभारी विक्रमादित्य सिंह आमला आदि भी शामिल हुए। विधायक पब्बाराम विश्नाेई ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बाेलते हुए कहा कि सरकार की नीतिया जनविरोधी व तानाशाही पूर्ण है। विश्नोई ने कहा कि बीते तीन वर्षो में कांग्रेस सरकार केवल आपसी कलह व सरकार बचाने की जुगत में रही है। उन्हे आमजन के जन हितेशी कार्यो से कोई सरोकार नहीं रहा। सरकार में महिलाओं व दलितों पर अत्याचार, भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हमले, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी का बोल बाला हावी है। 
धरना प्रदर्शन के बाद उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर सरकार के विरोध जोरदार नारेबाजी की गई। इसके बाद राज्यपाल के नाम सरकार के खिलाफ व बाप उपखंड क्षेत्र की जन समस्याओं से संबधित ज्ञापन उपखंड अधिकारी महावीरसिंह को सौंपा गया।  
ज्ञापन में लिखा कि आमजन काम को लेकर विभाग व कांग्रेस के मंत्रियों के बीच ठोकर खा रहा है। सडकों गड्ढो में तब्दिल हो गई है। बिजली की कीमतों में बेशुमार वृद्धि, बेरोजगारों को आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिल रहा। बाप क्षेत्र सोलर हब होने के बाद भी बिजली की सुचारू व्यवस्था को तरस रहा है।सिंचाई क्षेत्र से महरूम किसान केवल बरसाती पानी के भरोसे ही है। जबकि करोड़ो रूपये खर्च करने के बाद भी क्षेत्र में नहरे रेत से अटी पड़ी सरकार को कोस रही है। इस दौरान बाप अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष यार मोहम्मद, मंडल अध्यक्ष हरि माडपुरा, जाम्बा मंडल अध्यक्ष स्वामी बालकृष्ण, रवि कुमार पालीवाल, अजीतसिंह शेखासर, आईदान मेगवाल, किशन लाल पालीवाल, मगसिंह भाटी, सुरेश खत्री, मांगीलाल पालीवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजुद रहे।