Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

385 पव्वे अवैध शराब बरामद

बाप न्यूज़ | जोधपुर जिले की चाखू पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरुद्ध कार्यवाही करते हुई  रोहिणा गांव के एक  रहवासी मकान के पास बने बाड़े से...

बाप न्यूज़ | जोधपुर जिले की चाखू पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो के विरुद्ध कार्यवाही करते हुई  रोहिणा गांव के एक  रहवासी मकान के पास बने बाड़े से 385 पव्वे अवैध शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कायल ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ व अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत चाखू थानाधिकारी जमील खान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अवैध शराब की तस्करी के बारे में सूचना एकत्रित की। सूचना के आधार पर 18 अगस्त को रोहिणा गांव में लाधुराम पुत्र पूनाराम जाति जाट के रहवासी मकान के पास में पीछे बने बाड़े में थोर के पेड़ो के बीच तीन कट्टों में छुपाकर रखी 385 पव्वे अवैध देशी मदिरा/अग्रेजी शराब के बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
अभियुक्त लाधुराम रात तथा गांव की संकड़ी गलियों का फायदा उठाते हुये पुलिस को दूर से देख कर फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण ने उक्त कार्यवाही के लिये थानाधिकारी चाखू जमील खान, हैड कानि. महावीरसिंह, कानिस्टेबल लक्ष्मणराम, अनोपाराम, श्यामलाल व कानि. चालक मुकेशकुमार की भूमिका सक्रिय रही। जिनको पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।