Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पंचायतीराज कनिष्ठ लिपिक भर्ती- 2013 को पूरा करने की मांग

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | कनिष्ठ लिपिक भर्ती-2013 संघर्ष समिति राजस्थान उपशाखा फलोदी के अध्यक्ष जगदीश जयपाल ने बुधवार को मुख्यमंत्री ...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | कनिष्ठ लिपिक भर्ती-2013 संघर्ष समिति राजस्थान उपशाखा फलोदी के अध्यक्ष जगदीश जयपाल ने बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन विकास अधिकारी फलोदी ललित कुमार गर्ग को सौंपकर पंचायतीराज कनिष्ठ लिपिक भर्ती-2013 के शेष पदों पर शीघ्र नियुक्ति करने की मांग की है। जयपाल ने ज्ञापन में बताया की मुख्यमंत्री द्वारा भर्ती पूरी करने की घोषणा के बाद पंचायतीराज विभाग द्वारा सभी जिला परिषदों से विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आवेदकों की सूची मांगी थी लेकिन 24 जून 2021 की घोषणा के बाद आज तक भर्ती का कार्यक्रम जारी कर नियुक्ति प्रक्रिया प्रारम्भ नही की गई है।

जिसके चलते अभ्यर्थियों में रोष व्याप्त है। ज्ञापन में भर्ती का कैलेंडर जारी करके भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ करने, भर्ती का कैलेंडर जारी होने के बाद न्यायालय में केविएट लगाने ताकि न्यायालय द्वारा स्थगन नही दिया जाये, कनिष्ठ लिपिक भर्ती-2013 के शेष रिक्त 10029 पदों के तीन गुणा अभ्यार्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिये बुलाने, भर्ती में शामिल जिन अभ्यार्थियों को नियुक्ति मिल चुकी है उन अभ्यार्थियों के आवेदन यदि अन्य जिलों में किये हुऐ है तो उन्हे सूची से हटवाया जाये ताकि प्रतीक्षा सूची में उनका पुन नाम नही आये, भर्ती में आवेदनकर्ता अभ्यर्थियों को कम्प्यूटर सम्बन्धी मान्यता प्राप्त डिग्री, डिप्लोमा, आरएससीआईटी इत्यादि को दस्तावेज सत्यापन तारीख तक मान्य करने की मांगें प्रमुख है।