Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पंचायत चुनावों की तैयारियां, भाजपा की जाम्बा में 10 व बाप में 11 को बैठक

बाप न्यूज़ | पं चायत समिति सदस्यों के चुनावों की घोषणा होने के साथ ही गांवो में चुनावी चर्चाओं की चौपाले जमने लगी है। इसके साथ ही राजनैतिक प...

बाप न्यूज़ | पंचायत समिति सदस्यों के चुनावों की घोषणा होने के साथ ही गांवो में चुनावी चर्चाओं की चौपाले जमने लगी है। इसके साथ ही राजनैतिक पार्टियां भी चुनावों की तैयारियों में जुट गई है। भाजपा मंडल बाप व जाम्बा की चुनावों को लेकर होने वाली बैठकों में उम्मीदवारों के आवेदन लिये जाएंगे। 

विधायक पब्बाराम विश्नोई ने बताया कि घंटियाली पंचायत समिति क्षेत्र की बैठक भाजपा मंडल कार्यालय जाम्बा में कल मंगलवार सुबह 11 बजे हाेगी। बैठक में उनके साथ जिला अध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल, मंडल अध्यक्ष स्वामी बालकृष्ण मौजुद रहेंगे। बैठक में चनाव की रूपरेखा तय करने के साथ पंचायत समिति वार्डो से चुनाव लड़ने वाले पार्टी उम्मीदवारों से आवेदन लिये जाएंगे। 

बुधवार को बाप पंचायत समिति क्षेत्र की बैठक बाप में भाजपा मंडल कार्यालय में होगी। मंडल अध्यक्ष हरि माडपुरा ने बताया कि बैठक में पंचायत समिति वार्डो से उम्मीदवारी जताने वालो से आवेदन लिये जाएंगे। सभी आवेदनों का कोर ग्रुप की बैठक मे मंथन होगा इसके बाद उम्मीदवारों की सूची जारी होगी। बाप में भी विधायक विश्नोई व जिला अध्यक्ष पालीवाल मौजुद रहेंगे।